झालावाड़

राजस्थान में शिक्षक की हत्या सडक किनारे मिला शव

झालावाड़ / जिले के अकलेरा के समीप आज सुबह एक शिक्षक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। शिक्षक के शरीर पर चोंटो के निशान मिले है जिससे आशंका जताइ जा रही है की हत्या की गई है ।

अकलेरा थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह के अनुसार कि मैठुन निवासी शिक्षक मुकेश मीणा उम्र 35 वर्ष अकलेरा कस्बे के खारपा मार्ग पर स्थित निवास पर रहता था। आज सुबह वह अपने गांव मैठुन से अकलेरा के लिए निकला था।

लेकिन इसी बीच उसकी किसी ने हत्या कर दी और शव बरड़ावदा खाल के समीप सड़क किनारे ही पड़ा मिला। मृतक की कार भी पास सड़क पर खड़ी थी।

सुबह 8:00 बजे मार्ग से निकले राहगीरों की सूचना पर अकलेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अकलेरा चिकित्सालय की मोर्चरी भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा। मृतक के शरीर, सिर व गले पर चोट के निशान मिले हैं और मामला स्पष्टतया हत्या का प्रतीत हो रहा है।

मृतक के परिवार में कोई विवाद भी चल रहा था अकलेरा पुलिस सभी पहलुओं को देखते हुए अनुसंधान में जुट गई है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम