Draft report of accountability law, which has been keeping dust in cold storage for 2 years, was not implemented
झालावाड़

पत्नी सहित तीन बच्चों की हत्यारा को शाकिर हुसैन को फांसी

झालावाड़। जिले के भवानीमंडी एडीजे कोर्ट ने बुधवार को अपने एक ऐतिहासिक फैसले में पत्नी, एक बेटे व दो बेटियों को जहर देकर मारने के मामले में दोषी पति को फांसी की सजाई सुनाई है। एडीजे डॉ. प्रभात कुमार अग्रवाल ने आरोपी पति को उसके प्राणांत होने तक फांसी पर लटकाने की सजा सुनाई है।

लोक अभियोजक लोकेश गुप्ता ने बताया कि सुनेल पुलिस थाना क्षेत्र के ढाबला खींची गांव निवासी आरोपी शाकिर ने 8 अक्टूबर 2019 की रात को पत्नी जाहिदा (40), पुत्री मुस्कान (14), अल्फिया (12), बेटे अल्फेज (10) को खाने में जहर देकर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद वह फरार हो गया था, जिसे 14 नवम्बर 2019 को पुलिस ने कोटा के एमबीएस अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया था। बुधवार को एडीजे ने हत्यारे शाकिर को फांसी की सजा सुनाई। ये था पूरा मामला कर्ज के चलते उजाड़ दिया परिवार जानकारी के अनुसार, मुजरिम पर करीब सात लाख रुपए का कर्ज था। वह सट्टे का भी शौकीन था।

घर में कलह और बाजार में रुपये के तकाजे के गुस्से में आकर उसने अपना ही घर उजाड़ दिया था। शाकिर ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने मकान गिरवी रखा था और कर्ज के चलते आर्थिक तंगी से परेशान था। वह कर्ज चुकाने के लिए मकान बेचना चाहता था, लेकिन परिवार वाले राजी नहीं थे। इसी से नाराज होकर उसने हत्याकांड को अंजाम दे दिया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम