शिक्षा विभाग – प्रिंसिपल ने विद्यालय में शराब पी किया उत्पाद, व्याख्याता व वार्डन से मारपीट, महिला से अभद्रता

झालावाड/ जिले में स्थित राजकीय आवासीय विद्यालय मैं बीती रात को विद्यालय के प्रिंसिपल द्वारा शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया तथा व्याख्याता और वार्डन के साथ मारपीट करने और गार्डन की पत्नी के साथ ।

नशे की हालत में अभद्रता करने का मामला सामने आया है इस संबंध में पीड़ित पक्ष द्वारा प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है वहीं दूसरी ओर प्रिंसिपल की इस करतूत को लेकर आवासीय विद्यालय के विद्यार्थियों ने हंगामा करते हुए प्रिंसिपल को निलंबित करने की मांग की है।

राजकीय आवासीय विद्यालय के प्रिंसिपल रामगोपाल मीणा ने देर रात आवासीय विद्यालय में शराब पीकर जमकर अपने साथियों के साथ उत्पात मचाया और बाद में सूचना पर मौके पर पहुंचे व्याख्याता और वार्डन के साथ भी मारपीट की और इस दौरान मौके पर पहुंचे वार्डन की पत्नी के साथ भी प्रिंसिपल ने नशे में अभद्रता की।

सारे मामले को लेकर व्याख्याता और वार्डन ने झालरापाटन पुलिस थाने में प्राचार्य और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है ।

इसी मामले को लेकर आज झालरापाटन के राजकीय आवासीय विद्यालय के छात्रों ने जमकर हंगामा करते हुए नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और आरोपी प्रिंसिपल और उसके साथियों को तुरंत निलंबित कर हटाने की मांग की,सारे मामले मे आवासीय विद्यालय के छात्रों का कहना है कि आवासीय विद्यालय के लिए आये हुए।

5 लाख से अधिक के बजट से आरोपी प्रिंसिपल कमीशन खाना चाहता है जबकि दूसरा स्टाफ इसके लिए तैयार नहीं इसी मामले को लेकर प्राचार्य ने शराब के नशे में यह उत्पात मचाया है ।

प्रिंसिपल पर विधालय मे शराब पार्टियां करने का आरोप

वही मामले की जानकारी मिलने के बाद जिला परिषद के सीईओ श्रीनिधि बीटी और उपखंड अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और छात्रों से बातचीत कर उनके बयान लिए, सारे मामले में छात्रों ने आवासीय विद्यालय के प्राचार्य पर आए दिन शराब पार्टियां कर उत्पात मचाने की बात अधिकारियों को बताई, जिस पर अधिकारियों ने सख्त एक्शन देने का आश्वासन दिया है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

हिन्दुस्तान जिंक भूमिगत खनन में बैटरी चलित वाहन करेगा उपयोग,1 बिलियन अमरीकी डालर का निवेश, देश की पहला ग्रुप होगा

भीलवाड़ा/ देश में चांदी और तांबा उत्पादन में सबसे अग्रणी नंबर वन ग्रुप वेदांता ग्रुप हिंदुस्तान जिंक कंपनी भी पर्यावरण की सुरक्षा को मध्य...

अक्षय सेवा संस्थान द्वारा फ्री आंखो का शिविर 5 को

भीलवाड़ा / अक्षय सेवा संस्था द्वारा भीलवाड़ा में निशुल्क आंखों का कैंप 5 फ़रवरी रविवार को संस्था के मुख्य संरक्षक चंद्र देव आर्य के...

रेल सेवाएं रद्द,एक गाड़ी हमीरगढ़ व दूसरी रायला में होगा ठहराव

अजमेर/ पूर्व रेलवे द्वारा हावड़ा मण्डल के बर्द्धमान स्टेशन पर अनुरक्षण कार्य हेतु ट्रेफिक ब्लॉक लिया जा रहा है। इस कार्य हेतु रेल यातायात...