जालौर

नाबालिग लड़कियों को पहाड़ियों पर ले जाकर किया गैंगरेप

Jolore news। रेप और गैंगरेप की घटनाओं के लिये देशभर में बदनाम हो चुके राजस्थान में एक बार फिर दरिंदगी की भयावह वारदात सामने आई है। इस बार जालोर जिले के भीनमाल थाना इलाके गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां आधा दर्जन युवक एक गांव से दो नाबालिग लड़कियों को उठाकर ले गये और उनके साथ पहाड़ियों पर गैंगरेप किया।

गैंगरेप के बाद आरोपी लड़कियों को जसवंतपुरा थाना इलाके के राजपुरा में सुंधामाता की पहाड़ियों पर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा ओर लड़कियों को अचेत और घायल अवस्था में भीनमाल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां उनका इलाज चल रहा है। 

पीड़िता के पिता ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट के अनुसार चेतनराम, अशोक, तेजाराम, पीराराम भील और दो अन्य ने उनके घर में घुसकर उनकी नाबालिग बेटी और नाबालिग चचेरी बहन का अपहरण कर लिया। उसके बाद आरोपी दोनों को जसवंतपुरा के राजपुरा गांव ले गए। वहां पहाड़ियों पर आरोपियों ने दोनों के साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद आरोपी दोनों लड़कियों को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम