मुझसे दोस्ती करोगी, ऑडियो वायरल,थानेदार निलंबित

Jalore News। तुम मुझसे दोस्ती करोगी मैं तुमसे हमारे घर अकेले में 5 मिनट मिलना चाहता हूं यह शब्द एक थानेदार को एक महिला को फोन करके कहना भारी पड़ गया जब इस बातचीत का ऑडियो वायरल होने पर एसपी ने थानेदार को सस्पेंड कर दिया

विदित है की पिछले दो दिन से जसवंतपुरा थानाधिकारी एसआई साबिर मोहम्मद की एक महिला के साथ बातचीत की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। जिसमें थानेदार महिला से बातचीत करते हुए उससे दोस्ती का इजहार करता है तथा अकेले में घर पर पांच मिनट के लिए मिलने का प्रस्ताव देता है। अलग-अलग दो रिकॉर्डिंग वायरल हुई हैं। इसमें एक रिकॉर्डिंग में थानेदार महिला से कहता है कि उसके घर पर बजरी आ गई क्या? इस पर महिला भी बजरी आने की बात स्वीकार करती हुई कहती है कि दिन में नहीं भिजवानी चाहिए थी। इस पर थानेदार रौब झाड़ते हुए कहता है कि मैं तो दिन में भी बजरी भिजवा ही सकता हूं। इस पर एस पी ने आज एक आदेश जारी कर उप निरीक्षक साबिर मोहम्मद को निलंबितकर दिया है ।

जालोर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह चौधरी के नेतृत्व में इन दिनों बजरी माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह चौधरी ने सोमवार को थानेदार के निलम्बन आदेश निकालते हुए उप निरीक्षक साबिर मोहम्मद को निलंबित कर उनका मुख्यालय पुलिस लाइन किया है। इससे पूर्व भी जसवंतपुरा थानाधिकारी की एक महिला से बातचीत की रिकॉर्डिंग वायरल हुई थी। इसके बाद उस थानाधिकारी को भी लाइन हाजिर किया गया था।