जालौर

कपड़ा व्यापारी की आंखो में मिर्ची डाल रूपयों से भरा बेग छीना

जालोर / जिले के भीनमाल शहर में मंगलवार सुबह कपड़ा व्यापारी के साथ लूट का प्रयास किया गया। बाइक सवार 2 बदमाशों ने आंखों में मिर्ची डालकर रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। आस-पास के लोगों के आने पर वारदात को अंजाम देने में नाकाम रहे।

कपड़ा व्यापारी थानमल माली स्कूटी से बाजार में अपनी कपड़े की दुकान पर जा रहे थे। रावली ढाणी के पास बाइक पर आए 2 बदमाशों ने आंखों में मिर्ची डाल दी। जिसके बाद व्यापारी के पास से रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। व्यापारी के चिल्लाने पर आस-पास के लोग दौड़कर आ गए।

घबराकर दोनों बाइक को छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक को जब्त किया। इस दौरान दो युवक भागने लगे। जिस पर दोनों को हिरासत में लिया है।

घटना से आक्रोशित व्यापारी थाने पहुंचे और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस बाइक नंबरों के आधार पर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम