भीलवाड़ा में दुष्कर्म का आरोपी युवक जैसलमेर में गिरफ्तार

Jaisalmer/ भीलवाडा। वस्त्र नगरी भीलवाड़ा (Textile City Bhilwara) जिले के रायपुर में एक बालिका के साथ हुए दुष्कर्म(Rape) और उसके वीडियो वायरल (Video viral) के प्रकरण में वांछित आरोपित कालू पुत्र घासीराम को जैसलमेर में गिरफ्तार किया गया है।

जैसलमेर पुलिस (Jaisalmer Police) और भीलवाड़ा पुलिस (Bhilwara Police)ने संयुक्त कार्रवाई कर नाकाबंदी और तकनीकी विशेषज्ञों की सहायता से आरोपित शैतान बंजारा को पकड़ने में सफलता हासिल की।

जैसलमेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा (Jaisalmer Additional Superintendent of Police Vipin Sharma) ने बताया कि भीलवाड़ा के रायपुर थाने में सोलह मार्च को एक मामला सामने आया था, जिसमें एक बालिका का दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया गया था बाद में धमकी देकर पैसे की मांग कर रहे थे। आरोपितों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था। मामले में मुख्य आरोपित शैतानसिंह (Chief Accused Satan Singh) को भीलवाड़ा पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर दिया था और सह आरोपित कालू पुत्र घासीराम वहां से भाग निकला था।
भीलवाड़ा पुलिस ने काफी मशक्कत की और जैसलमेर पुलिस को भी सूचना दी। जिस पर चारों तरफ नाकाबंदी व तकनीकी निगरानी रखकर आरोपित कालू को दस्तयाब कर भीलवाड़ा पुलिस को सुपुर्द करने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपित खेती बाड़ी जानता था इसलिए यहां आकर खेतों में मजदूरी कर उपस्थिति छिपाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे डिटेन कर दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपित कालू को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को 30-35 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा।
गौरतलब है कि पिछले दिनों इस बलात्कार व वीडियो काण्ड का मुद्दा विधानसभा में भी जोर शोर से उठा था उसके बाद प्रदेश की पुलिस मामले को लेकर एक्टिव हो गई थी और जैसलमेर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपित कालू को देवीकोट क्षेत्र में मजदूरी करते हुए दबोच लिया है।
News Topic : Textile City Bhilwara , Rape ,Video viral,Jaisalmer Police,Bhilwara Police ,Jaisalmer Additional Superintendent of Police Vipin Sharma,