युनूस खान ने पलटवार करते हुए कहा है कि गहलोत राज्य में कुर्सी का मोह नहीं छोड पा रहें हैं गहलोत विधायक रहते गत चार वर्षों में सिर्फ दो बार विधानसभा आए हैं

जयपुर । पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राज्य सरकार पर लगाए गए आरोपों पर परिवहन मंत्री युनूस खान ने पलटवार करते हुए कहा है कि गहलोत राज्य में कुर्सी का मोह नहीं छोड पा रहें हैं। उन्हें केन्द्र में बडी जिम्मेदारी मिलने के बाद भी वे यहां आकर बयानबाजी कर रहें हैं। खान गुरुवार को …

युनूस खान ने पलटवार करते हुए कहा है कि गहलोत राज्य में कुर्सी का मोह नहीं छोड पा रहें हैं गहलोत विधायक रहते गत चार वर्षों में सिर्फ दो बार विधानसभा आए हैं Read More »

April 12, 2018 1:55 pm

जयपुर । पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राज्य सरकार पर लगाए गए आरोपों पर परिवहन मंत्री युनूस खान ने पलटवार करते हुए कहा है कि गहलोत राज्य में कुर्सी का मोह नहीं छोड पा रहें हैं। उन्हें केन्द्र में बडी जिम्मेदारी मिलने के बाद भी वे यहां आकर बयानबाजी कर रहें हैं। खान गुरुवार को भाजपा मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गहलोत कांग्रेस की खोखली बयानबाजी की कुपरम्परा के संवाहक बन चुके है और रोजाना चर्चा में रहने के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे है। गहलोत विधायक रहते गत चार वर्षों में सिर्फ दो बार विधानसभा आए हैं। अच्छा होता कि वे जो बयानबाजी बाहर कर रहें हैं उनको लेकर सदन में मुद्दे उठाते किन्तु उन्हें जनता के मुद्दों से कोई सरोकार नहीं है।

गहलोत के सीएम से इस्तीफा मांगे जाने पर खान ने चुटकी ली कि इससे पहले गहलोत को राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए। उनके नेतृत्व में कांग्रेस ने एक बार 156 सीटें तथा दूसरी बार जोड तोड कर 111 सीटे लेकर सरकार बनाई तथा उसके बाद उनकी पार्टी 21 सीटों पर सिमट गई। कांग्रेस की इस दुर्गती के लिए गहलोत को पहले ही राजनीति छोड देनी चाहिए थी।

भाजपा सांसदों के देशभर में किए गए उपवास पर खान ने बताया कि कांग्रेस सांसदों ने 22 दिनों तक राज्यसभा और लोकसभा की कार्रवाई बाधित रखी। इसके विरोध में भाजपा सांसदो ने उपवास किया है। कांग्रेस नेता पूर्ण रूप से गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाए हुए हैं। उनके पास मुद्दे नहीं है तो सदन ही नहीं चलने देेते। कांग्रेस के युवराज विदेश सैर पर जाते हैं और किसी से सीख लेकर यहां आकर अलोकतांत्रिक कदम उठाते हैं।

कांग्रेस केवल परिवारवाद में विश्वास रखती है, जनभावनाओं का सम्मान और लोकतंत्र का आदर इनके शब्दकोश में नही है। ये लोग मुद्दाविहीन हो चुके है और उल्टे-सीधे कृत्य करके चर्चाओं में रहने का प्रयास करते है। इसके लिए संसद में भ्रष्टाचार निरोधक बिल को रोका और 9 महत्वपूर्ण बिल पास होने से रोक दिए गए। महात्मा गांधी पर खान ने कहा कि उन पर कांग्रेस का कॉपीराईट नहीं है। कांग्रेस की असलियत को महात्मा गांधी ने तभी पहचान लिया था और कहा था कि एक राजनीतिक दल के रूप में कांग्रेस का अस्तित्व समाप्त हो जाना चाहिए।

Prev Post

हैक कर खाते से निकाले 40 हजार रुपए

Next Post

कांग्रेस सांसदों के गैरलोकतांत्रिक रवैये के विरोध में, सांसदों और मंत्रियों के नेतृत्व में उपवास, भाजपा नेता भीड जुटाने में नाकाम रहे

Related Post

Latest News

दिल्ली में केंद्रीय पशुपालन मंत्री जी सीएम गहलोत की वार्ता, पशुओं में फैल रहे लंपी स्किन रोग पर जल्द पाएंगे नियंत्रण
टोंक में रक्षाबंधन का त्यौहार पर ऐतिहासिक परंपरा जो राजपूत समाज कर रहा हैं, जानें
एसडीएम वर्षा मीणा एवं एसआई गौरव कुमार की सूझबूझ से टला हादसा

Trending News

समीक्षा बैठक में  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिया बड़ा फ़ैसला, जानें 
आरक्षण में संशोधन के लिए ओबीसी के लोगों का विरोध-प्रदर्शन, रैली निकाल दी चेतावनी
Rajasthan में 200 पशु चिकित्साधिकारियों व 300 पशुधन सहायकों की होगी अस्थाई भर्ती 
खेल दिवस पर ग्रामीण ओलंपिक का आगाज़, 22 हजार खिलाड़ियों की 126 टीमों मे होगा महामुकाबला

Top News

दिल्ली में केंद्रीय पशुपालन मंत्री जी सीएम गहलोत की वार्ता, पशुओं में फैल रहे लंपी स्किन रोग पर जल्द पाएंगे नियंत्रण
टोंक में रक्षाबंधन का त्यौहार पर ऐतिहासिक परंपरा जो राजपूत समाज कर रहा हैं, जानें
एसडीएम वर्षा मीणा एवं एसआई गौरव कुमार की सूझबूझ से टला हादसा
अब कभी भी खुल सकता है राजनीतिक व संगठनात्मक नियुक्तियों का पिटारा, गहलोत-माकन ने फाइनल किए नाम
वीडियो संदेश के जरिए सीएम गहलोत ने दी रक्षाबंधन की बधाई, राजस्थान को भी आगे बढ़ाने का आह्वान
सीएम गहलोत फिर पहुंचे दिल्ली, उपराष्ट्रपति धनकड़ के शपथग्रहण समारोह में करेंगे शिरकत
आईफ़ोन 14 को लेकर सबसे बड़ी ख़बर ,अब होगा मेड इन इंडिया होगा आई फ़ोन 14, जानें अब क्या होगी इसकी रेट
‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज- चैंपियंस’ राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा
मोदी के कार्यकाल में भारत विकास की रफ्तार पकड़ रहा है - घनश्याम तिवाड़ी
जयपुर पुलिस का ये होगा नया प्रतीक चिन्ह ,महानिदेशक पुलिस  एम एल लाठर ने किया अनावरण