योगी, मोदी, प्रियंका, सचिन, बेनीवाल भीलवाड़ा व जिले मे अब मतदाताओं को रिझाऐंगे  

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
Sachin Pilot

भीलवाड़ा/ राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब मतदान में मात्र 9 दिन शेष बचे हैं और दीपावली पर खत्म होने के साथ ही चुनावी रंग का रंग जमने लगा है और भीलवाड़ा संसदीय क्षेत्र की से भी साथ विधानसभा सीटों पर प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और भाजपा के साथ-साथ क्षेत्रीय पार्टी के स्टार प्रचारक के द्वारा आम मतदाता को रीज़न और अपने पक्ष में करने के लिए कमर कस ली है और स्टार प्रचारकों के लिए प्रस्तावित दौरे तय हो गए हैं।

इसके तहत 18 नवंबर को आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल आसींद और गंगापुर में अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे तथा 19 नवंबर को पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट आसींद और मांडल में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे तथा भीलवाड़ा में शाम को गंगापुर चौराहे पर कांग्रेस के गारंटी कार्ड योजना के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे।

20 नवंबर को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के पंडेर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी । 21 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी शाहपुरा( आरक्षित विधानसभा क्षेत्र) में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और 22 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भीलवाड़ा में मोदी ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन विशाल जन समुदाय संबोधित करेंगे ।

इन सभी स्टार प्रचारकों के प्रस्तावित दौरे को लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं ने तैयारी शुरू कर दी है तथा प्रशासनिक स्तर पर भी मॉनिटरिंग प्रारंभ हो गई है।।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम