सत्ता का गुरूर एक और एसडीएम को धमकाने का वीडियो आया सामने

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ राजस्थान में सत्ता परिवर्तन होने के साथ ही भाजपा नेताओं को सत्ता का गुरुर इतना सिर चढ़कर बोलने लगा है कि वह सारे आम सार्वजनिक तौर पर आरएएस अधिकारियों को धमकाने लगे हैं।

चेतावनियां देने लगे अभी भीलवाड़ा जिले में शाहपुरा विधानसभा से विधायक लालाराम बैरवा द्वारा महिला आरएएस अधिकारी नेहा छिपा को धमकाने और चेतावनी देने वाले वीडियो की घटना का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि ऐसी ही एक घटना राजस्थान के सांचौर से सामने आई है ।

जहां विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में मंच पर सांचौर के उपखंड अधिकारी बद्री नारायण सांचौर प्रधान श्रीमती कैलाश पुरोहित सहित अन्य जनप्रतिनिधियों की कुर्सियां लगी थी उस मंच पर प्रधान के पिता हरचंद रामपुरोहित प्रधान जो कि उनकी बेटी है की कुर्सी पर बैठने लगे।

इस पर उपखंड अधिकारी बद्री नारायण ने उन्हें टोका और कहा कि नियम के अनुसार और प्रोटोकॉल के तहत इस कुर्सी पर केवल प्रधान ही बैठ सकते हैं आपके लिए सामने की पंक्ति में अतिथियों के रूप में कुर्सी लगी हुई है उसे पर आप बैठिए ।

इस पर प्रधान के पिता हरचंद रामपुरोहित आक्रोशित हो गए और उपखंड अधिकारी को सार्वजनिक तौर पर धमकी और चेतावनी देने लग गए यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसके दूसरे दिन यात्रा के दौरान प्रधान श्रीमती कैलाश पुरोहित ने भी इसी अंदाज में सार्वजनिक तौर पर चेतावनी दी। यह दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं हालांकि हम इन वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम