सब्जी मंडी बनी द बर्निंग ट्रेन, लाखों का नुकसान, दूकाने और वाहन जलकर खाक

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर। प्रदेश के नये जिले बालोतरा मे स्थानीय मुंगड़ा रोड पर स्थित सब्जी में बीती मध्य रात्रि अचानक लगी आग से मंडी परिसर में खड़े ट्रक, पिकप और टेम्पो तथा सब्जी मंडी के व्यापारियों की दुकानें और खुले में पड़ा सामान जलकर खाक हो गया।घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस जाब्ता भी पहुंच गया और अग्निशमन वाहन भी पहुंचे और आग पर काबू करने का प्रयास किया गया।इस आग के लगाने की जानकारी मिलने पर मंडी के व्यापारी और आस पास रहने वाले लोग भी मौके पर पहुंचे।

Advertisement

बताया जाता है की अग्निशमन वाहन की कमी के चलते धीमी गति से आग बुझाने के प्रयास हुए इससे सब्जी मंडी व्यापारियों में आक्रोश दिखाई दिया। बताया जा रहा है की कचरे के ढेर में लगी आग ने बहुत बड़ी आगजनी का रूप धारण कर लिया।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

बालोतरा के विधायक अरुण चौधरी भी पहुंचे मौके पर और जायजा लेकर अधिकारियों से चर्चा की।उपखंड अधिकारी राजेश विश्नोई ने मौका मुआयना कर रिफायनरी क्षेत्र से अग्निशमन वाहनों को मंगवाने के निर्देश दिए।

मात्र एक दो अग्नि शमन वाहन आग पर काबू करने में जुटे हुए थे।मंडी परिसर में इतनी बड़ी आगजनी से आस पास के रहवासियों में भय का माहौल हो गया । सब्जी मंडी के पास ही कृषि मंडी है जिसमे तेल घी के गोदाम भी है।

इस अग्निकांड में 40 से अधिक दुकान जलने और एक दर्जन से अधिक वाहनों के जलने के समाचार है जिससे लाखों रुपए का नुकसान होने की संभावना है विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है।

ADVERTISEMENT

 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम