अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कार को लगाई आग, सीसीटीवी कैमरों से खंगाले ला रहे है फुटेज 

जयपुर। राजधानी के प्रताप नगर थाना इलाके में  एक बार फिर बदमाशों द्वारा घर के बाहर खड़ी कार को गुरुवार देर रात को आग लगाने की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।   कार से आग की लपटें उठती देखकर स्थानीय लोग जमा हो गए और पानी व मिट्टी डालकर आग पर काबू पाया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकार लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार सूर्य नगर निवासी गिरीश ने पुलिस को बताया कि वह महात्मा गांधी कॉलेज से पीजी कर रहा है और उसके घर के बाहर खड़ी कार में देर रात करीब तीन बजे अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। कार से आग की लपटें निकलती देखकर स्थानीय लोग जमा हो गए और बड़ी मुश्किल से पानी व मिट्टी डालकर आग को बुझाया। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और घटना के सम्बंध में साक्ष्य लेकर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी एसआई इमीचंद ने बताया कि बदमाशों ने देर रात घर के बाहर खड़ी एक कार को आग लगा दी थी। इस मामले में बदमाशों की तलाश में कॉलोनी व आस-पास की गलियों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले जा रहे है। फिलहाल बदमाशों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

गौरतलब है कि   इससे पहले भी प्रतापनगर में बदमाशों ने तीन अलग-अलग सेक्टर में करीब एक दर्जन कारों के शीशे तोड़ने व आग लगाने की घटना को अंजाम दिया था।  वहीं जवाहर सर्किल, मानसरोवर, मालवीय नगर और वैशाली नगर थाना इलाके में इस प्रकार की घटनाएं पहले भी हो चुकी है। जवाहर सर्किल पुलिस ने कारों में आग लगाने व शीशे तोड़ने  के मामले में दो जनों को पकड़ा था जबकि दो जने अब तक फरार चल रहे है। बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे।