उदयपुर घटना – आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो — सीएम गहलोत, वीडियों वायरल पर कार्रवाई – ADG

Chief Minister Gehlot's statement, 'Delhi Police's terror rehearsal of dictatorial rule'

जयपुर/ मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत ने पुलिस प्रशासन को उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या मामले की जांच और अपराधियों की पहचान कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिक सौहार्द्र व शांति भंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। अपराधी चाहे किसी भी धर्म, जाति या वर्ग से हो, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

 गहलोत ने उदयपुर घटना की भर्त्सना करते हुए कहा कि पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। उन्होंने प्रदेशवासियों से मामले को लेकर वीडियो शेयर नहीं करने और शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी कीमत पर हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 

श्री गहलोत ने कहा कि ऐसी दुखद घटनाओं से पूरे देश में चिंता और तनाव का माहौल बन रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री श्री अमित शाह को देश को संबोधित कर शांति और सौहार्द्रपूर्ण माहौल बनाए रखने की अपील की जानी चाहिए।

 

वीडियो वायरल करने पर कार्रवाई- ADG 

 

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कानून श्री हवासिंह घुमरिया ने आमजन से उदयपुर हत्याकांड के वीडियो को वायरल करने से बचने की अपील की है। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस वीडियो को वायरल करने वालों के विरुद्ध नियमानुसार सख़्त कार्यवाही की जाएगी ।