कुत्ता घुमाने की बात दो पक्षों में जमकर चले लात-घूसें व पत्थर, चार लोग घायल

जयपुर। जयपुर के खोह नागोरियान थाना इलाके गुरुवार देर रात को गली में घूम रहे आवारा कुत्तों को भगाने के दौरान कुत्ते को घुमा रहे एक युवक से महिला की कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ गई की वह झगड़े तब्दील हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर लात-घूंसे व पत्थर चले। इसमें दो महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया।

पुलिस के अनुसार गुरू डिफेंस कॉलोनी में रात करीब एक बजे गली में जमा आवारा कुत्तों को भगाने के दौरान महिला का कुत्ता लेकर जा रहे एक युवक से कहासुनी हो गई। झगड़ा इतना बढ गया कि दोनों ओर से चले लात-घूसों और पत्थरों से महिला व युवती सहित चार लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल प्रहलाद ने बताया कि आवारा कुत्तों के भगाने के दौरान कुत्ता लेकर घूम रहे युवक से महिला का विवाद हो गया। विवाद ने झगड़े का रूप धारण कर लिया था। झगड़ा कर रहे सभी लोगों का समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है। झगड़ा कर रहे दो युवकों की तलाश की जा रही है।