कर्ज से परेशान पति पत्नी ने तीन बच्चों सहित की आत्महत्या

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ भुजिया की नगरी बीकानेर की मुक्ति नगर थाना क्षेत्र में आज एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई जब कर्ज से परेशान एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्र के अनुसार माता प्रसाद नगर सेक्टर के अंत्योदय नगर में रहने वाले हनुमान सोनी 45 पत्नी विमला 40 तथा मोहित18,ऋषि 16 पुत्र और बेटी गुडिया 14 ने आत्महत्या कर ली । 

पुलिस के अनुसार परिवार के चार सदस्यों ने फंदे से लटक कर आत्महत्या की और पांचवें सदस्य ने जहर खाकर अपनी जान दी प्रारंभिक तौर में सामने है कि हनुमान सोनी जेवरात और नागिनी का काम करता था तथा कर्ज से परेशान था और इसी से हाथ होकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया पहले उसने अपनी पत्नी और तीनों बच्चों को फंदे से लटका कर उनके जीवन लीला समाप्त की और फिर स्वयं ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली ।

घटना की जानकारी आज उसे समय देगी जब मकान मालिक अनिल रंग किराया लेने के लिए 2 दिन से हनुमान सोनी को फोन कर रहा था लेकिन उसके फोन का जवाब नहीं दे रहा था तब आज बस स्वयं मकान पर गया तो मकान के बाहर दो दिन पुराना अखबार पड़ा था ।

आवाज दी तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई तब उसने पीछे से जाकर खिड़की दरवाजे से देखा तो बदबू आने पर उसने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम मौके पर पहुंची और पांच शवों को वह स्मॉल टाइम के लिए अस्पताल पहुंच कर उनका पोस्टमार्टम करवाया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम