टोंक स्थापना दिवस: 24 दिसम्बर को मदरलैण्ड स्कूल में होगी जिला स्तरीय सीनियर शतरंज प्रतियोगिता

Tonk Foundation Day District level senior chess competition will be held in Motherland School on December 24

टोंक। टोंक के 1077 वें स्थापना दिवस (24 दिसम्बर) के उपलक्ष में मदरलैण्ड एज्यूकेशन सोसायटी- टोंक द्वारा संस्था में जिला स्तरीय सीनियर शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। सोसायटी के सचिव और प्रतियोगिता के संयोजक कमलेश सिंगोदिया ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता के प्रभारी का दायित्व चेस आर्बिएटर सुरेश बुन्देल को सौंपा गया है।

प्रभारी बुन्देल ने बताया कि उक्त एक दिवसीय प्रतियोगिता मदरलैण्ड स्कूल में 24 दिसम्बर को आयोजित की जाएगी। प्रतियोगिता अंतर्राष्ट्रीय नियमों (स्विस सिस्टम) के अनुरूप खेली जाएगी।

सीनियर वर्ग की इस प्रतियोगिता में 18 वर्ष से अधिक आयु के खिलाड़ी भाग ले सकेंगे। प्रतियोगिता से पूर्व प्रतिभागी को पंजीकरण फार्म के माध्यम से अपना पंजीयन कराना होगा। इस नि:शुल्क प्रतियोगिता के फार्म कलेक्ट्रेट के सामने गुलशन फोटो स्टेट तथा नजरबाग रोड़ स्थित लक्की फोटो स्टेट से प्राप्त किए जा सकते हैं।

प्रतियोगिता में शामिल होने की अन्तिम तिथि 17 दिसम्बर सायं 5.00 बजे तक है। प्रतियोगिता के ड्रॉज 18 दिसम्बर दोपहर 1.00 बजे सभी प्रतिभागियों की उपस्थिति में डाले जाएंगे। प्रतियोगिता के चैम्पियन को प्रमाण पत्र, मैडल व शानदार पुरस्कार दिया जाएगा। साथ ही ‘शतरंज के बड़े उस्ताद’ का खिताब देकर गुलपोशी (माल्यार्पण) और दस्तारबन्दी (शानदार साफे द्वारा) की जाएगी।