ब्लैकमेल गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने दबोचा, 10से 12 मोबाइल व कई लोगों के खाली चैक सहित अन्य सामान बरामद

जयपुर।  मुरलीपुरा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरूवार देर रात दुष्कर्म के झूठे मुकदमें में फंसा कर ब्लैकमेल कर रुपए  ऐठने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के  तीन  सदस्य को गिरफ्तार किया । वहीं पुलिस ने उनके पास से करीब 10 से 12 मोबाइल व कई लोगों के खाली चैक सतित अन्य सामान  भी जप्त किए हैं। पूछताछ में तीन से चार वारदाते करना स्वीकार किया है। पुलिस ने बताया कि गैंग की मुख्य सरगना सहित अन्य लोग फिलहाल फरार चल रहे है। जिनकी सम्भावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। वहीं पुलिस का मानना है कि गिरफ्तार हुए गैंग के तीन सदस्यों से पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित  अरूणा कुमारी उर्फ अन्नु (25) निवासी यूपी हाल विश्वकर्मा, सुमन उर्फ सोनू उर्फ बिट्टू (23) निवासी सीकर हाल मुरलीपुरा और श्यामलाल  शर्मा (28) निवासी सीकर हाल मुरलीपुरा को गिरफ्तार किया गया है। इस गैंग की मास्टर मांइड  खुशबू सहित दो अन्य लोग फरार चल रहे है।

यह था मामला

पुलिस ने बताया कि चंदवाजी ताला निवासी जगदीश शर्मा ने मामला दर्ज करवाया था की फरवरी माह में मेरे पास एक  युवती फोन आया और कहने लगी कि मैं आपको जानती हूं और मेरे से आकर जयपुर मिलो आप इस बीच युवक ने युवती को मना कर दिया फिर दोबारा फोन आया तो युवती ने मिलने को कहा इस बीच जगदीश युवती से मिलने जयपुर चला गया और आपस में दोस्ती हो गई कुछ दिन बाद युवती ने युवक को फिर से मिलने के लिए बुलाया और युवक व युवती होटल में खाना खाने चले गए बाद में युवती ने कहा कि आप मेरे को मेरे प्लेट पर छोड़ दो युवक युवती को  छोड़ने गया युवती ने कहा कि चाय पी कर जाओ इस पर जगदीश ने युवती के फ्लैट पर चला गया जहां पर पहले से ही उसकी एक सहेली वहां मौजूद थी बाद में अपनी सहेली को दूसरे कमरे में भेज दी और कमरे का दरवाजा बंद कर ली उसने मना किया तो उसने कहा कि कुछ नहीं होगा कुछ देर बाद वहां पर तीन लड़के और एक लड़की आई और पीड़ित जगदीश के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और कहा कि तू यहां इसके साथ गलत काम कर रहा है युवकों ने पीड़ित के जबरदस्ती कपड़े उतार दिए और उसका वीडियो बनाकर  कहा कि तू हमें 5 लाख रुपये दे नहीं तो हम इस वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे वही पीड़ित के पास रखें पर्स से 6 हजार रुपए एक घड़ी और गाड़ी की आरसी रख ली और कहा कि कल रुपए लेकर आ जाना पीड़ित वहां से कैसे तैसे करके उनके चंगुल से निकल कर थाने में मामला दर्ज करवाया इस पर पुलिस कार्रवाई करते हुए  दो युवती वह एक युवक को गिरफ्तार किया है बाकी के आरोपी अभी फरार चल रहे हैं।