मुख्यमंत्री गहलोत के भाई की दुकाने के चोरो ने तोड़े ताले 

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ मंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में भी चोरों ने आतंक माता मचा रखा है और पुलिस ग्रस्त व्यवस्था को चुनौती देते हुए चोर मस्त हो रहे हैं बीती रात को चोरों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई की दुकान के ताले तोड़ चोरी का प्रयास किया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जोधपुर शहर के सबसे भीड़ भाड़ और व्यस्ततम पता चौराहे पर बीती देर रात को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत की अनुपम कृषि नाम की दुकान के चोरों ने ताले तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया लेकिन दुकान का में गेट तो टूट गया।

परंतु अंदर का गेट तोड़ने में कर सफल नहीं हो गए इसलिए दुकान से कोई सामान चोरी नहीं हो पाया यही नहीं चोरों ने सैमसंग गहलोत की दुकान के समीप तुलसी मेडिकल स्टोर में भी चोरी की चोरी की जानकारी शनिवार को सेवर के द्वारा अग्रसेन गहलोत के मिलने पर अग्रसेन गोल गहलोत दुकान गए तो दुकान का ताला टूटा देखा और इस पर उन्होंने उदय मंदिर थाना पुलिस को सूचना दी ।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका माय ना किया विदित है कि इसी थाना क्षेत्र में और इसी पता चौराहे पर कुछ महीने पूर्व घर से भाग कर आए एक लड़का लड़की को झांसा देकर जेएनवीयू कॉलेज ग्राउंड में ले जाकर प्रेमी के सामने ही से बंधक बनाकर उसकी प्रेमिका के साथ गैंगरेप की घटना घटित हुई थी जो पूरे प्रदेश में सुर्खियों में रही थी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम