जयपुर

लाठी के दम पर कांग्रेस पार्षदों को साधारण सभा में जाने से रोकना लोकतंत्र का अपमान-खाचरियावास

जयपुर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं जयपुर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि नगर निगम साधारण सभा की मीटिंग में कांग्रेस पार्षदों को पुलिस के दम पर साधारण सभा की मीटिंग में नहीं जाने देना लोकतंत्र की हत्या है। भाजपा सरकार के नेता और अधिकारी घमण्ड में इतने चूर है कि वो चुने हुये प्रतिनिधियों से लोकतांत्रिक अधिकारों को लाठी के दम पर कुचलना चाहते हैं।

आज साधारण सभा में कांग्रेस पार्षदों को जाने से रोकना, स्मार्ट सिटी में हो रहे भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने का मेयर का प्रयास है वो सफल नहीं होगा क्योंकि पूरे जयपुर के हालात खराब हैं। नगर निगम भ्रष्टाचार का अडडा बनकर रह गया है। जयपुर की समस्याओं को साधारण सभा में उठाने से रोककर भाजपा बोर्ड और मेयर ने संविधान का अपमान किया है।

इसके परिणाम ठीक नहीं होंगे, क्योंकि जयपुर की पूरी व्यवस्था चरमरा गई है, सफाई व्यवस्था चौपट हो गई है, नाले खुले पड़े हैं, फेरो कवर हैं नहीं, ऐसे मंे मेयर और भाजपा सरकार अपनी असफलताओं को छुपाने के लिये कांग्रेस पार्षदों को लोकतांत्रिक अधिकारों से वंचित कर रहे हैं।

खाचरियावास ने कहा कि आज जो घटना नगर निगम में हुई है उससे स्पष्ट हो गया है कि बीवीजी कंपनी ने सफाई में घोटाला किया, स्मार्ट सिटी का घोटाला, लाईट का घोटाला, प्रधानमंत्री मोदी की सभा के घोटाले को लेकर कांग्रेस पार्षद प्रश्न उठाना चाहते थे, उसका कोई जवाब मेयर और भाजपा सरकार के अधिकारियों के पास नहीं था।

इसलिये कांग्रेस पार्षदों को साधारण सभा में जाने से रोका गया। कांग्रेस पार्टी के पार्षद सभी वार्डों में भाजपा सरकार और नगर निगम के भ्रष्टाचार की पोल खोलने के लिये सभी वार्डों में अभियान छेड़ेगें।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *