Collector Swami
जयपुर राजस्थान

सरकार की योजनाओं का आमजन को लाभ व समय पर क्रियान्वयन प्राथमिकता – कलेक्टर स्वामी, अगले सप्ताह संभालेंगे श्रीगंगानगर मे कार्य भार

जयपुर/ श्रीगंगानगर के नवनियुक्त जिला कलेक्टर सौरभ स्वामी नवंबर के प्रथम सप्ताह में जिला कलेक्टर के पद पर अपना कार्यभार संभालेंगे। नवनियुक्त जिला कलेक्टर सौरव स्वामी ने दैनिक रिपोर्टर डॉट कॉम को बातचीत में बताया कि सरकार की योजनाओं का आम जनता को अधिक से अधिक लाभ मिले और योजनाओं का समय पर क्रियान्वयन हो और आम जनता को राहत मिले यह उनकी पहली प्राथमिकता होगी इसके साथ ही क्षेत्र में शिक्षा को लेकर भी उनका फोकस रहेगा।

स्वामी ने बताया कि वह 1 नवंबर या 2 नवंबर को अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे स्वामी वर्तमान में प्रतापगढ़ जिले के जिला कलेक्टर है और राज्य सरकार द्वारा शुक्रवार को जारी की गई।

आईएएस की तबादला सूची में सौरव स्वामी को प्रतापगढ़ से श्रीगंगानगर कलेक्टर लगाया गया है विदित है सौरव स्वामी राजस्थान के बीकानेर के दामाद है और स्वामी पूर्व में शिक्षा निदेशक के पद पर लंबे समय तक अपनी सेवाएं देने की साथ ही अपने कार्यकाल में उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में कई नवाचार किए थे । सौरभ स्वामी की पत्नी श्रीमती अनूभूति न्यायिक मजिस्ट्रेट है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम