प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को पति ने सरेआम चाकूओं से गोद की हत्या

murders knife

जयपुर/ दिल्ली से शादीशुदा प्रेमिका से जयपुर आए प्रेमी को प्रेमिका के पति ने अपनी पत्नी का पीछाकर प्रेमी से मिलते रंगे हाथो पकड पत्नी की पिटाई कर बीचबचाव मे आए प्रेमी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी ।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतक योगेश कुमार दिल्ली का रहने वाला था। पिछले कई सालों से उसका एक महिला से अफेयर चल रहा था। वह महिला अपने पति करण और तीन साल की बेटी के साथ जयपुर में विश्वकर्मा इलाके में रह रही है। प्रेमिका से मिलने के लिए योगेश दिल्ली से अक्सर जयपुर आया करता था।

यहां योगेश व उसकी प्रेमिका अक्सर चोरी छिपे मिला करते थे। कुछ वक्त पहले ही महिला के पति करण को अवैध संबंधों का पता चल गया। तब उसने योगेश को फोन पर धमकियां दी थी कि तू जिस दिन जयपुर आएगा। वो तेरा आखिरी दिन होगा। यह अच्छे से समझ लेना।

सुबह 5 बजे प्रेमी से मिलने बस स्टेंड पर पहुंची प्रेमिका, वहीं पति आ गया
मंगलवार को योगेश बस में बैठकर जयपुर पहुंचा। सुबह 5 बजे वह विश्वकर्मा इलाके में रोड नंबर 17 पर उद्योग विहार में बस से उतरा। वहां उसकी प्रेमिका भी स्टेंड पर पहुंच गई। दोनों की मुलाकात हुई, तभी महिला का पति करण पीछा करते हुए वहां पहुंच गया।

योगेश व अपनी पत्नी को साथ देखकर करण ने आपा खो दिया। उसने पत्नी से मारपीट करना शुरू कर दिया। यह देखकर योगेश ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो गुस्साए करण ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। चाकूबाजी में योगेश बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर करण फरार हो गया।

शक बेटी प्रेमी की

प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि महिला के एक तीन साल की बेटी है। करण को शक था कि यह बेटी योगेश और उसकी पत्नी के नाजायज संबंधों से है। पिछले दिनों बच्ची का जन्मदिन था। तब योगेश बच्ची से मिलने जयपुर नहीं आ सका था। उसने महिला को 21 दिसंबर को सुबह जयपुर आने की बात कही थी।