तहसीलदार ने महिला को मोबाइल पर भेजा दोस्ती का संदेश और फिर जो हुआ…

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ पाली जिले के एक राजस्व सेवा के अधिकारी को अपने ही विभाग की महिला कार्मिक से दोस्ती करने के लिए उसके मोबाइल पर संदेश देना भारी पड़ गया ।

बताया जाता है कि पाली जिले के रोहट उपखंड में पदस्थ तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित अपने कार्य शैली के लिए चर्चित है और अपनी सी चर्चित और मनमौजी स्वभाव के चलते उन्होंने अपने ही विभाग और अपने महत्व तीन महिला पटवारी से दोस्ती करने के लिए उनके मोबाइल पर संदेश भेजने लगे।

लेकिन महिला पटवारी ने अपना अधिकारी होने के नाते उनके खिलाफ कुछ कार्रवाई करने की पहले तो हिम्मत नहीं हुई लेकिन तहसीलदार राजपुरोहित द्वारा लगातार मोबाइल पर भेजे जा रहे दोस्ती के संदेश को लेकर महिला पटवारी परेशान रहने लगी और उसमें से एक महिला पटवारी ने साहस और हिम्मत दिखाते हु।

ए पाली जिला कलेक्टर नामित मेहता को इस संबंध में एक शिकायत की जिला कलेक्टर अमित मेहता ने महिला पटवारी की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए राजस्व मंडल अजमेर को एक देव नोट जारी कर घटना से अवगत कराया इस पर।

तत्काल प्रभाव से राजस्व मंडल ने कार्रवाई करते हुए तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित को निलंबित कर दिया और निलंबन के दौरान उनका मुख्यालय अजमेर कर दिया गया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम