तीन हजार की रिश्वत लेते हैड कांस्टेबल गिरफ्तार

Jaipur News। भष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) दौसा टीम ने गुरूवार को कार्रवाई करते हुए दौसा जिले के मण्डावर थाने के हैड कांस्टेबल को तीन हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल आरोपित के अन्य ठिकानों पर एसीबी टीम द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

 
भष्टाचार निरोधक ब्यूरो दौसा पुलिस निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि आरोपित चतरूराम निवासी भुसावर जिला भरतपुर हाल हैड कांस्टेबल मण्डावर जिला दौसा को गुरूवार को तीन हजार रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में पीडित पप्पू राम बैरवा ने एसीबी कार्यालय दौसा मे शिकायत दर्ज करवाई थी कि कुछ समय पहले उसका झगडा गांव के रहने वाले भगवान सहाय से हो गया। जिसका मामला मण्डावर थाना जिला दौसा में दर्ज करवाया गया था और इसकी जांच पडताल  हैड कांस्टेबल चतरूराम की जा रही थी।
इस मामले में पीडित और भगवान सहाय के बीच राजीनाम हो जाने के बाद भी मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल चतरूराम द्वारा उसे जेल भेजने की धमकी देकर उनका राजीनामा लगाकर न्यायालय में जल्दी भेजने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा है। इससे पहले भी आरोपित द्वारा दो हजार रूपये की पहले ही ले चुका और तीन हजार रूपये की मांग कर रहा है। इस पर भष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शिकायत का सत्यापन कर गुरूवार को ट्रेप का आयोजन कर हैड कांस्टेबल चतरूराम को पीडित से रिश्वत के तीन हजार रुपये लेते पकडा है।