जयपुर राजस्थान

राजस्थान में साली की शादी में डांस करते करते शिक्षक की मौत

जयपुर/ राजस्थान के पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन में एक शादी में खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब एक शिक्षक की अपनी साली की शादी के महिला संगीत में डांस करते-करते अचानक गिर पड़ा और मौत हो गई।

बताया जाता है कि पाली जिले के राणावास स्टेशन( मारवाड जंक्शन) के रहने वाले तथा राम सिंह गांव में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शारीरिक शिक्षक(PTI) के पद पर नियुक्त अब्दुल सलीम पठान(42) अपनी साली की शादी में भैरव घाट पिंजरो का बांस गांव अपनी पत्नी को दोनों बच्चों के साथ आया था ।

इस शादी समारोह के दौरान  कल शाम को महिला संगीत का कार्यक्रम चल रहा था इस महिला संगीत कार्यक्रम के दौरान ही अपने रिश्तेदारों और ससुराल वालों के साथ स्टेज पर जमकर डांस कर रहा था और डांस करते करते अचानक वह नीचे गिर पड़ा उनके साथ डांस कर रहे ।

रिश्तेदार यह समझे डांस कहीं कोई पार्ट है और वह समझ ही नहीं पाए जब कुछ देर तक अब्दुल सलाम पठान नहीं उठे तो फिर रिश्तेदारों परिजन उन्हें बेहोशी की हालत में बांगड़ हॉस्पिटल ले गए ।

जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया इस घटना का वीडियो आज वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई मृतक शिक्षक की पत्नी और बच्चों की रो-रो कर हालत हां हो गई वह बेसुध हो गए हैं मृतक शिक्षक अब्दुल सलीम पठान का आज दफन किया गया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम