सुखदेव सिंह गोगामेडी ने सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

सात दिनों का दिया अल्टीमेटम

जयपुर | राजधानी मैं  श्री  राजपूत करणी सेना ने राज्य सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है। सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि आनंदपाल एनकाउन्टर मामले में जो समझौता किया गया था सरकार उसका पालन नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि एससी एसटी आंदोलन के तहत हुई हिंसा के मामले तो सरकार वापस ले रही है किन्तु राजपूत समाज के युवाओं पर लगे मुकदमे अभी वापस नहीं हुए हैं। इसके अलावा सरकार समाज के नेताओं को झूठे मुकदमों में गिरतार कर रही है। साथ ही सवर्ण आरक्षण के लिए गठित किया गया आर्थिक पिछडा आयोग की रिपोर्ट को भी सार्वजनिक नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अगले 7 दिनों में राजपूत समाज से वार्ता कर समझौते की पालना नहीं की तो बीसमई से संभागीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन शुरू किया जाएगा।

सेना के राष्टï्रीय संगठन मंत्री सूरजपाल सिंह अमू ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने से रोकने के लिए जोधपुर सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत के खिलाफ षडयंत्र रचा गया है। समाज इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा साथ ही जो राजपूत मंत्री और विधायक शेखावत का विरोध कर रहें हैं उन्हे भी अगले चुनावों में सबक सिखाया जाएगा। इसके अलावा समाज का प्रतिनिधिमंडल जल्द ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलेगा और उन्हें शेखावत के लिए वास्तविक स्थिति से अवगत कराएगा।

इस दौरान शिवसेना हिन्दुस्तान के राष्ट्रीय संगठन मंत्री लाान सिंह पंवार ने कहा कि सरकार ने मंदिर तोड तथा उन्हें विधिवत स्थापित नहीं कर हिंदुत्व का अपमान किया है।