मंत्री महेश जोशी के बेटे पर दर्ज मामले पर पीसीसी चीफ का बयान, जांच में दोषी पाया गया तो कड़ी कार्रवाई करेंगे

एफ आई आर दर्ज होने से कोई दोषी नहीं होतापीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, मेरा बेटा हो या मंत्री का बेटा जो भी दोषी होगा कार्रवाई करेंगेमंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित प्रदेश कांग्रेस के सदस्य भी हैं

May 9, 2022 9:51 pm
Statement of PCC Chief on the case registered against the son of Minister Mahesh Joshi, will take strict action if found guilty in the investigation .

जयपुर। कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर दुष्कर्म के दर्ज मामले को लेकर प्रदेश की सियासत भी गरमाने लगी है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद अब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का भी बड़ा बयान इस मामले में सामने आया है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि एफ आई आर दर्ज होने से कोई भी दोषी नहीं हो जाता है। पीसीसी चीफ ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरा बेटा हो या मंत्री का बेटा हो जो भी जांच में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच अधिकारी निष्पक्ष तरीके से जांच करेगा और जांच के बाद वह जो भी अपनी रिपोर्ट देगा उस आधार पर कार्यवाही होगी।

हम बीजेपी की तरह नहीं करते दोषियों का बचाव

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि हम बीजेपी की तरह नहीं है जो अपने नेताओं का बचाव करें।उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री दिल्ली के बेटे ने किसानों को कुचल कर मार दिया लेकिन बीजेपी ने तो मंत्री टेनीको मंत्रिमंडल से हटाया और ना ही बेटे पर कोई कार्रवाई की। बेटे ने भी कोर्ट में गलत सबूत पेश करके जमानत ले ली लेकिन कोर्ट ने उसे वापस जेल भेज दिया।उसके बावजूद बीजेपी ने तो मंत्री पर कार्रवाई की और न ही उसके बेटे पर कार्रवाई की।

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि इस मामले में जांच अधिकारी निष्पक्ष जांच करेगा और अगर जांच में मंत्री का बेटा दोषी पाया जाता है तो कड़ी कार्रवाई करेंगे।गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी प्रदेश कांग्रेस के सदस्य भी हैं, ऐसे में पार्टी की ओर से उन पर क्या कार्रवाई की जाएगी इसे लेकर भी कांग्रेस की सियासी गलियारों में चर्चाएं होने लगी है। बता दें कि जयपुर की युवती के द्वारा कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के पुत्र और पीसीसी मेंबर रोहित जोशी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में दिल्ली के सदर थाने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

Prev Post

बेटे पर रेप के दर्ज मामले पर बोले महेश जोशी, 'पुलिस निष्पक्ष होकर जांच करें'

Next Post

CWC की बैठक, अब समय आ गया कांग्रेस पार्टी का कर्ज चुकाने का  - सोनिया गांधी

Related Post

Latest News

उदयपुर घटना - भीलवाड़ा, टोंक व नागौर अजमेर में नेट बंद
राजस्थान में नुपूर शर्मा के समर्थक दर्जी की दूकान में घुस खुलेआम से नृशंस हत्या, आरोपियों ने किया वीडियों वायरल, नुपूर व पीएम मोदी को धमकी

Trending News

स्थापना दिवस पर देशवाली मदद फाउंडेशन ने कि शिक्षण सामग्री वितरित
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल से 3 दिवसीय प्रवास पर रहेंगे जोधपुर
शिक्षा विभाग- राष्ट्रीय शिक्षा नीति 6 हजार शिक्षकों को प्रशिक्षण 23 तक

Top News

उदयपुर घटना - भीलवाड़ा, टोंक व नागौर अजमेर में नेट बंद
राजस्थान में नुपूर शर्मा के समर्थक दर्जी की दूकान में घुस खुलेआम से नृशंस हत्या, आरोपियों ने किया वीडियों वायरल, नुपूर व पीएम मोदी को धमकी
अधिकारी को नेता से जान का खतरा, Whatsaap पर शेयर किया दर्द 
सीएम गहलोत आज से 3 दिन अपने गृह जिले जोधपुर के दौरे पर, दो समुदायों के बीच दूरियां कम करने पर रहेगा फोकस!
स्थापना दिवस पर देशवाली मदद फाउंडेशन ने कि शिक्षण सामग्री वितरित
शिक्षा विभाग - संस्था प्रधान और शिक्षक होंगे सम्मानित,निदेशक अग्रवाल का नवाचार,और..
डॉक्टर व शिक्षक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या नहीं की , हत्या की गई थी , दो गिरफ्तार 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बड़ी घोषणा, 'प्रदेश का अगला बजट युवा केंद्रित होगा'