करणी सेवा के प्रदेश अध्यक्ष को यूनिवर्सिटी परिसर में सरेआम मारी गोली

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर/उदयपुर/ श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष को आज झीलों की नगरी उदयपुर में विद्यालय परिसर में सरेआम गोली मार दी गई जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है गोली मारने वाले युवक को भीड ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया गया है । आरोपी श्री राजपूत करणी सेवा का उदयपुर का पूर्व जिला अध्यक्ष वाला है और जिला अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद से ही वह प्रदेशाध्यक्ष तो नाराज चल रहा था।

बताया जाता है कि श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह सलारिया आज उदयपुर में भोपाल नोबल बीएन यूनिवर्सिटी में संगठन के आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे कार्यक्रम के बाद नाश्ता करने जा रहे थे इसी दौरान एक व्यक्ति इसका नाम दिग्विजय सिंह बताया जाता है।

वह उनके पास आया और उनसे कहा कि आप से बात करने वाले मेले में ले गए अकेले में ले जाकर इसमें प्रदेशाध्यक्ष के गोली मार दी और वह भागने लगा गोली की आवाज सुनकर वहां अफरा-तफरी मच गई और भीड़ ने भागते हुए ।

आरोपी को पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया बताया जाता है कि दिग्विजय सिंह राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का पूर्व उदयपुर जिला अध्यक्ष रहा है और 4 महीने पहले ही प्रदेशाध्यक्ष ने उसे जिला अध्यक्ष पद से हटा दिया था और इसी को लेकर वह प्रदेशाध्यक्ष से नाराज था वर्तमान में आरोपी आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम