rajasthan chief mainister raje
जयपुर

हवाई सेवा से जुड़ा श्रीगंगानगर,मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर फ्लाइट को रवाना किया

 

 

श्रीगंगानगर/जयपुर  मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने मंगलवार को जयपुर के सांगानेर एयरपोर्ट से श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय के लिए सुप्रीम एयर लाइन्स की पहली उड़ान को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इंट्रा स्टेट एयर सर्विसेज के तहत अब श्रीगंगानगर भी जयपुर से सीधी विमान सेवा से जुड़ गया है।

राजे ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने का जो काम शुरू किया वह पूरी तरह सफल रहा है। जयपुर से जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, जैसलमेर और श्रीगंगानगर की एयर कनेक्टिविटी के बाद अब कुछ और शहरों को इससे जोड़ा जाएगा।

मुख्यमंत्री ने इस नई विमान सेवा के शुरू होने पर प्रदेशवासियों खास तौर पर श्रीगंगानगर के लोगों को बधाई दी। जयपुर से श्रीगंगानगर के लिए प्रतिदिन दो उड़ानें प्रातः 7 बजे और शाम को 4 बजे उपलब्ध होंगी। जबकि श्रीगंगानगर से जयपुर के लिए प्रातः 9 बजे एवं शाम को 6 बजे फ्लाइट उपलब्ध होगी।

इस अवसर पर जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरूण चतुर्वेदी, सांसद मदन लाल सैनी, रामचरण बोहरा, विधायक गुरजंट सिंह, राज्य वित्त आयोग की अध्यक्ष ज्योति किरण, मुख्य सचिव डीबी गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य सचिव नागरिक उड्यन सुदर्शन सेठी तथा सुप्रीम एविएशन के प्रेसीडेंट अमित अग्रवाल भी उपस्थित थे।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *