शराब डिपो मैनेजर 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Education Department - Contract Junior Engineer of Samagra Shiksha Abhiyan arrested for taking bribe, also in Bhilwara....

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जैसलमेर(एसीबी) ने कार्रवाई करते हुए शराब के डिपो मैनेजर को 10 हजार की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जैसलमेर उप पुलिस अधीक्षक अन्नराज सिंह ने बताया ​कि महेन्द्र सिंह निवासी सिंघाणा जिला झुन्झुनू हाल इन्सपेक्टर तिलम संघ जयपुर हाल डिपो मैनेजर राजस्थान स्टेट बैवरेज काॅरपोरेशन लिमिटेड जैसलमेर को 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में पीडित अमर सिंह ने एसीबी कार्यालय में मामला दर्ज करवाया है कि डिपो मैनेजर महेन्द्र सिंह द्वारा लेबर को शराब पेटी लोडिंग-अनलोडिंग करने पर प्रति पेटी एक रूपये के हिसाब से मिलने वाले भुगतान,ट्रक चालक द्वारा खोलने सहित बंद करने पर दी जाने वाली इनाम की राशि में से पूरे महिने के हिसाब लगाकर प्रति ट्रक चार सौ रूपये के हिसाब से रिश्वत मांग रहा है और जनवरी माह में यह राशि 22 हजार रूपये होने पर पूर्व में आठ सौ रूपये सत्यापन के दौरान लिए गए। जिस पर एसीबी ने ट्रेप की कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को डिपो मैनेजर राजस्थान स्टेट बैवरेज काॅरपोरेशन लिमिटेड जैसलमेर पर डिपो मैनेजर को 10 हजार की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार किया है।