कांग्रेस को झटका 50 से अधिक वकील भाजपा में शामिल

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर। लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने का सिलसिला लगातार जारी है और इसी कड़ी में राजधानी में 50 से अधिक वकीलों ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं और भाजपा के पक्ष में अधिक अधिक मतदान करने की अपील शुरू कर दी है।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर हुए समारोह में अधिवक्ता हितेष बागड़ी,प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय सयुक्त अधिवक्ता परिषद,पूर्व हाईकोर्ट बार पदाधिकारी,पवन शर्मा, पिंकी जांगिड़, जितेंद्र गुर्जर,वैदेही, श्रीमति दौलत शर्मा, कल्पना गोतम,दिलीप मीना,हनुमंत राजावत, पंकज कुमार,शंकर शर्मा सहित अन्य अधिवक्ता गणों ने पूर्व पार्षद पुरुषोत्तम आचार्य और विनोद कटारिया को भाजपा का दुपट्टा पहना कर सदस्यता दिलाई ।

इस दौरान ज्वाइनिंग कमेटी के संयोजक अरूण चतुर्वेदी, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी और भाजपा प्रदेशउपाध्यक्ष नारायण पंचारिया ने सभी को जुड़ने पर प्रोत्साहित किया। ज्वाइनिंग कमेटी के संयोजक अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। सभी वर्गों में एक संतोष और विश्वास का भाव है।

Advertisement

पीएम मोदी के अंत्योदय के भाव ने समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के जीवन को सरल बनाया है। राजनैतिक दलों और सामाजिक संगठनों से आकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी लोगों का भाजपा में स्वागत है।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम