शर्मसार- नगर परिषद सभापति और आयुक्त पर महिलाओं से गैंगरेप का आरोप मामला दर्ज 

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर। राजस्थान में पहली बार सबको चौंका देने वाली और शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां स्वायत्त शाषी संस्था संस्थान नगर परिषद के सभापति और नगर परिषद के आयुक्त द्वारा आंगनवाड़ी में नौकरी दिलाने के बहाने 20 से अधिक महिलाओं के साथ अपने दोस्तों के संग मिलकर गैंगरेप करने और उनके अश्लील वीडियो बनाने की घटना सामने आई है इस मामले में पीड़िता ने पुलिस थाने में प्राथमिक की भी दर्ज कराई है ।

पीड़िता द्वारा पाली थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताएं कि वह पाली की रहने वाली है और करीब 3 महीने पहले जब उसे सिरोही में अपने परिचितों के माध्यम से आंगनवाड़ी में नौकरी का पता चला तो वह करीब 20 महिलाओं के साथ जो आंगनवाड़ी में नौकरी की इच्छा रखती थी ।

सिरोही आई और नगर परिषद सिरीही अध्यक्ष महेंद्र मेवाड़ा और नगर परिषद सिरोही की आयुक्त महेंद्र चौधरी फैमिली इन्होंने हम सभी महिलाओं को अपने किसी परिचित किया ठहराया तथा खाने-पीने की व्यवस्था भी इन्होंने ही की खाना खाने के बाद वह सब बेहोश हो गई थी ।

अर्थात खाने में इन्होंने ऐसी कोई दवाई मिला दी जिससे उन सबको बेहोशी आ गई सब महिलाओं के बेहोश हो जाने के बाद सभापति मेवाड़ा और आयुक्त चौधरी ने अपनी योजना के अनुसार अपने दोस्तों के संग मिलकर सब महिलाओं के साथ रेप किया ।

उनके अश्लील वीडियो बना लिए जब उनको होश आया तो उनके सिर में दर्द हो रहा था तब उन्होंने सर दर्द और बेहोशी के बारे में सभापति मेवाड़ा और आयुक्त चौधरी से शिकायत कर पूछा तो उन्होंने अपने पूरे षड्यंत्र का खुलासा कर दिया ।

कहा कि हमने और हमारे दोस्तों ने तुम सब महिलाओं के मजे ले लिए हैं और उनके साथ बैठे दोस्त इस जवाब पर उठाकर मार कर हंसते हुए यंग करने लगे तथा सभी शराब के नशे में थे उन्होंने कहा कि हमारे पास तुम्हारे अश्लील वीडियो भी है ।

तुम हमको ₹500000 और दो रिपोर्ट में पीड़ित आने आरोप लगाया कि सभापति महेंद्र मेवाड़ा ने नौकरी का जैसा देखकर सभी महिलाओं से खाली स्टांप और कागजों पर साइन भी कराए थे और कुछ कागजों पर अंगूठा निशाने भी लगवाई।

यह दस्तावेज सभापति मेवाड़ा और आयुक्त चौधरी के पास है पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है हालांकि अभी तक सभापति मेवाड़ा और आयुक्त चौधरी की ओर से इस आप का कोई खंडन नहीं आया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम