Service work done on Poonam Kularia's birthday, Invocation Sanstha celebrated birthday by feeding food, cowgrass and grains
जयपुर राजस्थान

पूनम कुलरिया के जन्मदिवस पर हुए सेवा कार्य,आह्वान संस्था ने भोजन, गौग्रास और दाना खिलाकर मनाया जन्मदिन

जयपुर। भामाशाह, इंटीरियर जगत की हस्ती एवं बीएनपी इंटीरियर, मुंबई के एमडी पूनम कुलरिया का जन्मदिन आह्वान जनकल्याण एवं सेवा समिति ने सेवा कार्य कर मनाया। पूनम कुलरिया गौसेवा-मानव सेवा के प्रेरक संत दुलाराम कुलारिया के सुपुत्र हैं और बीकानेर स्थित मूलवास, सिलवा के मूल निवासी है।

पूनम कुलरिया के बड़े भाई भंवर कुलरिया (भंवर इंटीरियर ) और नरसी कुलरिया (नरसी समूह) ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पूनम कुलरिया को बधाई प्रेषित की।

समिति के कार्यकारिणी सदस्य बृजेंद्र चौधरी ने बताया कि गौसेवी पूनम कुलरिया संरक्षक के रूप में लंबे समय से जुड़े हुए हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य एवं गौसेवा के लिए सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थाओं को आर्थिक सहयोग करते रहे हैं।

हाल ही शिक्षा विभाग ने उन्हें शिक्षा भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया है। साथ ही भारत सरकार की ओर से मेक इन इंडिया अवार्ड पूनम कुलरिया को दिया गया। समिति की ओर से शुक्रवार को कुलरिया के जन्मदिन के उपलक्ष्य में अलसुबह जयपुर, जोधपुर, पाली एवं जैसलमेर की गौशालाओं में गौसेवा कर ग्रोग्रास प्रबंधन किया गया।

इसके साथ ही करीब एक हजार जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित करने के साथ ही मूक पक्षियों के लिए दाने-पानी का प्रबंध कर सदस्यों ने कुलरिया के दीर्घायु होने की मनोकामना की।

सेवा कार्य को सफल बनाने के लिए गौसेवा प्रकोष्ठ के मुकेश शर्मा,  नफीस आफरीदी, अमित मिश्रा, राजू, गोपाल, फिरोज आफरीदी, सुरेंद्र सिंह भाटी, बिजी सिंह, मानसिंह, इमरान, वीपी शर्मा एवं अन्य जिलों के साथियों ने सहयोग प्रदान किया।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.