वरिष्ठ IPS ने नाइट क्लब मे महिला से की छेड़छाड़, महिला ने जड़ा थप्पड़

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

जयपुर/ भारतीय पुलिस सेवा(IPS) अधिकारी जो गोवा के सर्वोच्च पुलिस अधिकारी है के एक नाइट क्लब में महिला से छेड़छाड़ और अभद्रता के बाद महिला ने क्लब में ही सबके सामने आईपीएस अधिकारी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यह मामला विधानसभा तक भी पहुंच गया है और विपक्षी दल ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी को सस्पेंड करने की मांग की है जबकि इस घटना के बाद उक्त वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी को गोवा से हटा दिया गया है।

घटना गोवा के बागान -कैलेंगुट बीच पर स्थित एक नाइट क्लब की है इस नाइट क्लब में सोमवार को वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी एवं गोवा के डीआईजी डॉक्टर ए कौन (Doctor A koan) आए हुए थे सूत्रों के मुताबिक वह मदहोश हालत में थे और इस मदहोशी की हालत में ही क्लब में उनकी एक महिला से अभद्रताल छेड़छाड़ के बाद कहां सुनी हो गई ।

इस पर महिला ने क्लब में ही सबके सामने डीआईजी को थप्पड़ जड़ दिया किस घटना के बाद क्लब में जोरदार हंगामा भी हुआ बताया जाता है कि डीआईजी मेडिकल छुट्टी पर थे ऑरकुट क्लब गोवा के ही किसी बड़े राजनेता के निकटतम व्यक्ति का है ।

इस घटना के बाद गोवा के अंदर सेक्रेटरी पर्सनल 2 ने एक आदेश जारी कर डीआईजी को उनके पद से हटा दिया गया है और उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है तथा डीआईजी को निर्देशित किया है कि वह तत्काल डीजीपी को अपनी रिपोर्ट करें अर्थात पद से हटाने की रिपोर्ट डीजीपी को करें।

इधर इस घटना का मामला गोवा में चल रही विधानसभा में भी पहुंच गया और मुख्यमंत्री प्रमोद समानता के बाद पहुंच गई सदन में गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विजय सरदेसाई ने विधानसभा में इस मुद्दे का उल्लेख किया और अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की सदस्य ने संबंधित अधिकारी को निलंबित करने की मांग की उन्होंने कहा कि हम ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सख्त कार्रवाई का आश्वासन सदन को दिया इधर पुलिस विभाग ने जांच शुरू कर दी है और नाइटक्लब से सीसीटीवी फुटेज भी ली है जिसमें डीआईजी महिला के साथ अभद्रता करते हुए नजर आ रहे हैं ऐसा सामने अभी तक आया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम