जयपुर

सेल्फ़ी बनी मौत, हाइपर सिटी माॅल की तीसरी मंजिल से युवती पर गिरा युवक

जयपुर/ आजकल सेल्फी लेने का प्रचलन और क्रेज युवाओं में बढ़ता ही जा रहा है लेकिन यही सेल्फी कभी-कभी संकट और मौत का कारण बन जाती है और ऐसे कई हादसे हो चुके हैं लेकिन इन हादसों सेबी सेल्फी के शौकीन सबक नहीं ले रहे हैं और एक ऐसा ही हादसा राजधानी के झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में स्थित हाइपर सिटी मॉल में घटित हुआ।

जब तीसरी मंजिल से एक युवक सेल्फी लेते समय नीचे एक कड़ी युवती पर आगरा जिससे उसकी मौत हो गई और युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

जानकारी के अनुसार हाइपर सिटी माॅल मे जिस समय यह हादसा हुआ उस समय मॉल में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। वहां कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि जब युवक तीसरी मंजिल पर सेल्फी ले रहा था।

इसी दौरान युवक का संतुलन बिगड़ गया और वो सीधे ग्राउंड फ्लोर पर खड़ी युवती पर जाकर गिरा। दोनों को पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए कांवटिया अस्पताल भेजा। लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि सिर में गंभीर चोटें लगने से मौके पर ही मौत होना सामने आ रहा है। उधर युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि उसके कंधे और पैरों पर गंभीर चोटें लगी है।

झोटवाड़ा पुलिस के अनुसार कि मॉल में कई शोरूम में डिस्काउंट दिया गया था। साथ ही क्रिसमस के मौके पर मॉल में सजावट भी की गई थी। यही कारण था कि अन्य दिनों की तुलना में शनिवार को मॉल में कई गुना ज्यादा भीड़ थी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम