सचिन पायलट द्वारा बनाया गया नया ट्विटर हैंडल आमजन को इसके माध्यम से मिल रही है राहत…

jaipur।राजस्थान में कोरोना संकट में लोगो की मदद करने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व टोंक विधायक सचिन पायलट (Sachin Pilot News) लगातार अपने ट्विटर हैंडल (Twitterhandle) के जरिए सरकार के पास लोगो की जरूरत भेज कर सहायता कर रहे थे। लेकिन अब एक नया ट्विटर हैंडल सचिन पायलट विद पिपल नाम से बनाया गया है और इस टिवटर पर आने वाली कोई भी चिकित्सकीय समस्या को सरकार के पास पहुंचाने का प्रयास हो रहा है।

साथ ही सचिन पायलट की और से संबधित जिलें के विधायक को भी ट्विटर हैंडल के जरिए समस्या बताई जा रही है ताकि उसका वही समाधान हो सके। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने लोगो की मदद के लिए एक नया अपना ट्विटर हैंडल बनाया है।

यह ट्विटर हैंडल बनाने के बाद पायलट समर्थक सभी विधायक और पायलट के अन्य समर्थक लोगो से इस टिवटर पर जुडने की अपील कर रहे है। वही किसी के पास भी कोरोना संक्रमण के इस दौर में अस्पतालों में वेंटीलेटर या ऑक्सीजन सहित अन्य समस्याएं आ रही है तो वह भी इस ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की जा रही है।

इसके बाद बहुत से लोगो को मदद भी मिल रही है। पायलट विद पिपल नाम से बने टिवटर हैंडल के जरिए सचिन पायलट प्रदेश के सभी जिलों में जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन,जीवन रक्षक दवाईयां भोजन और अस्पतालों में मरीजों को भर्ती कराने जैसे काम कर रहे है।

वैसे तो इसे सचिन पायलट ऑफिशियल अकाउंट नही बताया जा रहा लेकिन इस टिवटर हैंडल पर कुछ समस्याओं को खुद सचिन पायलट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर से रिट्विट किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस अकाउंट से सचिन पायलट की सहमति से ही लोगों की मदद के लिए बनाया है। दुसरी और कांग्रेस नेता सुनील शर्मा ने एक हेल्पलाइन नंबर 9829774968 जारी किया है।