जयपुर राजस्थान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मानगढ़ धाम कार्यक्रम को लेकर 30 और 31 अक्टूबर को बांसवाड़ा में तैयारियों का जायजा और अवलोकन करेंगे सतीश पूनियां

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां आज 29 अक्टूबर से 01 नवंबर तक राजसमंद, डूंगरपुर और बांसवाड़ा जिलों के प्रवास पर रहेंगे।आज को राजसमंद में पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता किरण माहेश्वरी स्मृति प्रन्यास ‘अलौकिक स्मरण दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम’ में शामिल होंगे, दोपहर 1:30 बजे राजसमंद में व्यापार प्रकोष्ठ के सह संयोजक महेंद्र कोठारी के जन्मदिवस पर टू व्हीलर एंबुलेंस सेवा लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

दोपहर 2:30 हीरा मंडल के मंडल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह के पिताजी स्व. सुरेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और शाम 4:00 बजे नाथद्वारा में शिव प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम एवं संत मुरारी बापू कथा कार्यक्रम में शामिल होंगे और रात्रि विश्राम राजसमंद जिले के लोढ़ियाना गांव में करेंगे।

30 अक्टूबर को सुबह 9:00 बजे कुरज में न्याती पवालियां खेल मैदान लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे, सुबह 11:00 बजे ग्राम मुरडा में राणा पूंजा नवीन प्रतिमा अनावरण समारोह में शामिल होंगे, दोपहर 2:00 बजे डूंगरपुर में जिला भाजपा इकाई द्वारा आयोजित दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम में शामिल होंगे और रात्रि विश्राम बांसवाड़ा में करेंगे।

31 अक्टूबर को बांसवाड़ा में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मानगढ़ धाम कार्यक्रम की तैयारियों का अवलोकन करेंगे और 1 नवंबर को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमानुसार मानगढ़ धूलि वंदना कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.