सरपंच अपने दलाल पति सरकारी शिक्षक के जरिए रिश्वत लेते गिरफ्तार 

जयपुर/ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज बांरा जिले में एक महिला सरपंच को दलाल जो सरपंच का पति और सरकारी शिक्षक हैं के जरिए रिश्वत की राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एक परिवादी ने शिकायत की की बांरा जिले के करनाहेडा ग्राम पंचायत कि सरपंच पंचायत की दुकान गोदाम जोश में किराए पर ले रखा है ।

उक्त गोदाम को खाली नहीं कराने तथा किराए में नियमानुसार जमा होने वाली किराए यात्री के ₹2000 प्रतिमा प्राप्त करने के लिए सरपंच निर्मला मेघवाल दलाल रामप्रसाद मेघवाल जो कि सरपंच का पति है और सरकारी शिक्षक है के माध्यम से ₹10000 की राशि रिश्वत की मांग रहे हैं।

और परेशान कर रहे हैं इस शिकायत का सत्यापन कराया गया और सही पाए जाने पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कोटा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार के नेतृत्व में सीआई अजीत बागडोलिया ने आज कार्रवाई करते हुए।

ग्राम पंचायत करनाहेडा की सरपंच श्रीमती निर्मला मेघवाल निवासी न्यू नाकोड़ा कॉलोनी बांरा तथा दलाल रामप्रसाद मेघवाल जो सरपंच का पति है और राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय संबलपुर जिला बांरा मैं पद स्थापित है को ₹8000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।