Ashok Gehlot Sachin Pilot
जयपुर

सचिन पायलट और अशोक गहलोत के रिश्ते फिर ख़राब, हुआ खुलासा आज

राजस्थान में भी कांग्रेस की अंदरूनी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है ।सचिन पायलट के एक कार्यक्रम में जाने का प्लान सीएम गहलोत ने अंतिम वक़्त पर रद्द कर दिया साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी वहां नहीं गए।

कार्यक्रम जयपुर के चाकसू में आयोजित हुआ बता दें कि पायलट गुट की तरफ से भीमराव अंबेडकर की मूर्ति अनावरण का कार्यक्रम और रैली रखी गई थी जिसमें दोनों नेताओं को शामिल होना था लेकिन सीएम गहलोत ने अचानक कार्यक्रम रद्द कर दिया।

राजस्थान में दलितों पर अत्याचार के खिलाफ BJP के आक्रमक रुख को देखते हुए सचिन पायलट की तरफ से दलित सभा का आयोजन किया गया था

हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि कार्यक्रम में पायलट समर्थकों का बड़ा जमावड़ा देखते हुए गहलोत ने यह कार्यक्रम रद्द किया ।

पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा वापस ले लिया था ।

माना जा रहा था कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और उनके बीच आई दरार को भर लिया गया है ।

इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पिछले हफ्ते दिल्ली पहुंचे थे माना जा रहा था कि अब राजस्थान कांग्रेस का झगड़ा भी सुलझ जाएगा लेकिन अभी ऐसा होता नहीं दिख रहा ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम