प्रदेश के नवगठित जिलों और सीमांकन पर बोले राजस्व मंत्री होगा पुनर्विचार

प्रदेश में पिछली सरकार द्वारा नवगठित जिलों के पुनर्गठन और सीमांकन पर एक बार फिर से विचार किया जाएगा

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ राजस्थान सरकार के राजस्व राज्य मंत्री विजय सिंह ने कहा है कि प्रदेश में पिछली सरकार द्वारा नवगठित जिलों के पुनर्गठन और सीमांकन पर एक बार फिर से विचार किया जाएगा और प्रदेश में कोई खजाना खाली नहीं है मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है।

भजनलाल सरकार में राज्य मंत्री विजय सिंह आज भीलवाड़ा में गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह के मुख्य अतिथि थे समारोह के बाद भीलवाड़ा नगर परिषद का निरीक्षण करने के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए ।

उनके सवालों के जवाब में मंत्री विजय सिंह ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा प्रदेश में नवगठित 19 जिलों में सीमांकन को लेकर जो विवाद है और जो नए जिले गठित किए गए हैं उनको लेकर समीक्षा की जाएगी तथा पुनर्विचार किया जाएगा।

उन्होंने सरकार का खजाना खाली होने के के सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस सरकार राग अलापती है कि खजाना खाली है खजाना खाली है लेकिन हमारे भाजपा सरकार ने कभी यह नहीं कहा कि खजाना खाली है और और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो सब कुछ मुमकिन है ।

मंत्री विजय सिंह द्वारा नवगठित जिलों को लेकर दिए गए बयान से संशय की स्थिति उत्पन्न हो गई है और नवगठित जिलों के अस्तित्व पर तलवार लटक गई है ?

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम