जयपुर राजस्थान

असली गद्दार धारीवाल और जोशी है – दिव्या , गहलोत पर भी कसा तंज

जयपुर / राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा उनके समर्थकों द्वारा आलाकमान हत्था सोनिया गांधी के खिलाफ बगावत करने के मामले को लेकर अब विधायक खुलकर आलाकमान के पक्ष में आने लगे हैं और इसी कड़ी में कांग्रेस की तेजतर्रार विधायक दिव्या मदेरणा ने तो इस घटनाक्रम के लिए शांतिलाल धारीवाल और महेश जोशी को गद्दार तक बता दिया यही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी अप्रत्यक्ष रूप से तंज तक कस दिया।

विधायक दिव्या मदेरणा से जब मीडिया ने बातचीत की और कहा कि शांतिलाल धारीवाल के बयानों का हवाला दिया कि धारीवाल ने कहा कि हम गद्दार को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे तो गद्दार कौन हैं ।

इस सवाल के जवाब पर दिव्या मदेरणा ने कहा कि इस घटनाक्रम के असली गद्दार तो स्वयं यूडीएच मंत्री शांतिलाल धारीवाल और महेश जोशी हैं।उन्होंने कहा कि हाईकमान के खिलाफ कैसे अनुशासनहीनता वाली बयान बाजी कर रहे हैं। वह भूल गए कि उसी हाईकमान की बदौलत वह हमेशा मंत्री पद पाते रहे हैं और आज वह कमान को धत्ता बता रहे हैं हाईकमान से इतने बड़े हो गए।

दिव्या मदेरणा ने कहा कि महेश जोशी एक पद और दो पद की बातें करते हैं वह खुद कैबिनेट स्तर के दो पद लेकर बैठे हैं उनसे कोई क्यों नहीं पूछता कि वह 2 पद ले कर क्यों बैठे ऐसे कौन से हीरे मोती महेश जोशी में जुड़े हुए हैं । 

दिव्या ने कहा कि महेश जोशी खुद फोन करते हैं कि सीएलबी की मीटिंग है मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे और खुद ही नदारद हो जाते हैं और खुद अगले दिन दूसरे विधायकों को फोन कर शांतिलाल धारीवाल के घर बुलाते हैं लेकिन फिर सीएलबी मीटिंग में आते क्यों नहीं आए? 

आज सबसे ज्यादा अगर कोई प्रभावित हो रहा है तो वह कांग्रेस का कार्यकर्ता है और इस सब के लिए जिम्मेदार हैं शांतिलाल धारीवाल और महेश जोशी। धारीवाल द्वारा अजय माकन पर सचिन पायलट को

सीएम बनाने की साजिश करने के बयान के जवाब में दिव्या मदेरणा ने कहा कि धारीवाल के पास कौन सा ब्रह्मास्त्र है कि उनको पता लग गया ऐसा होगा कैसे मान लें उन्होंने आप मिले ही नहीं आप आलाकमान का प्रस्ताव पारित करने के लिए तैयार ही नहीं विधायकों से वन टू वन मिलने देना नहीं चाहते बाडाबंदी कर बैठ गए ।

विधायकों के पास जाइए मीडिया ट्रायल कीजिए एक-एक विधायक में घर जाइए कैमरा मीडिया लेकर मैं बता देती हूं कोई भी विधायक यह नहीं कहेगा कि वह आलाकमान के साथ नहीं है ।

देखिए आज अब सब निकल निकल कर आ रहे हैं क्योंकि आपने भ्रम का और झूठ का जाल फैलाकर उनको बुलाया वहां पर और एक आवरण इन्होंने बनाया और और आप हाईकमान को धत्ता बताना चाहते हैं क्योंकि आपके राजनीतिक स्वार्थ सूट नहीं होता इसलिए घटनाक्रम इन सब ने किया ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम