राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष गोगामेड़ी को घर में घुसकर गोलियों से भूना

Dr. CHETAN THATHERA
4 Min Read
फाइल फोटो,सुखदेव सिंह गोगामेड़ी

जयपुर/ राजपूत समाज के श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की आज राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े उनके घर में घुसकर उनको उनके निजी सुरक्षा कर्मी की मौजूदगी में गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई । इस घटना के बाद हड़कप बच गया है और बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग एकत्र हो गए ।

इस हत्याकांड को लेकर प्रदेश में किसी अनहोनी की आशंका को मध्य नजर रखते हुए पुलिस के पुख्ता इंतजाम कर दिए गए हैं और करीब 13 जिलों में नेट बंद कर दी गई है इस हत्याकांड की जिम्मेदारी रोहित गोदारा द्वारा ली गई है पुलिस की टीम सीसी फुटेज के आधार पर हथियारों की तलाश में जुड़ गई है ।

बताया जाता है कि सुखदेव सिंह गोगामेडी जयपुर के दोपहर में श्याम नगर थाना क्षेत्र में श्याम नगर जनपथ में स्थित अपने आवास में घर पर बैठे थे तभी करीब 4 से 5 युवक घर है और कहा की गोगामेड़ी से मिलना है ।

इस पर अंदर ले जाया गया एक कमरे में एक सोफे पर गोगामेडी और उनके साथ दो जने बैठे थे उनके सामने यह चारों में से एक युवक खडा रहा और तीन युवक सोने पर बैठे गोगामेड़ी से बातचीत करते हुए अचानक दो सामने बैठे युवको ने ताबडतोड फायरिंग शुरू कर दी।

इस पर वहां पर मौजूद उनके निजी गनमैन अजीत सिंह पर भी फायरिंग कर दी अजीत सिंह ने जवाब में हमलावरों पर जवाबी फायरिंग की एक हमलावर नवीन शेखावत के गोली लगने से मौत है गई।

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। घटना के बाद हमलावर नीले कलर के स्कूटी जिनकी संख्या राज 14 केवाई 4843 बताई जाती है से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया और बड़ी संख्या में लोग घर पहुंचे तथा गंभीर रूप से घायल गोगामेडी को मेट्रो मास अस्पताल ले जाया जो कर के दौरान गोगामेडी ने दम तोड़ दिया।

इस घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग और उनके समर्थक उनके आवास और अस्पताल पहुंच गए । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में भी हड़कप मच गया श्याम नगर थाना पुलिस भारी जाब्ते के साथ तत्काल अस्पताल और उनके आवास पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण कर आसपास के सीसीटीवी से फुटेज लेकर हमलावर की तलाश में टीम में रवाना कर दी गई है।

बताया जाता है कि इस हत्याकांड से जयपुर सहित प्रदेश के कुछ जिलों में अनहोनी की आशंका को लेकर अलर्ट जारी का सुरक्षा बढ़ा दी गई है और करीब 13 जिलों में नेट बंद करने की सूचना है ।राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष गोगामेड़ी को घर में घुसकर गोलियों से भूना

इस हत्याकांड की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है यह गैंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी हुई है और कुछ दिन पहले रोहित गोदारा ने दुबई के मोबाइल नंबर से गोगामेडी को धमकी भी दी थी रोहित गोदारा कुख्यात गैंगस्टर है और वह अभी भारत से फरार है उसकी राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए को तलाश है ।

गोदारा हत्याकांड की जिम्मेदारी देते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि सभी भाइयों को राम-राम में रोहित गोदारा कपूरीसर गोल्डी बर आज यह जो हत्या हुई है इसकी पूरी जिम्मेदारी हम लेते हैं यह हत्या हमने करवाई है ।

भाइयों में आपको बताना चाहता हूं कि हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग कर रहा था उनको मजबूत करने का काम कर रहा था और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें उनसे भी जल्द मुलाकात होगी ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम