जयपुर

राजस्थान में  अब 15 जुलाई से नही खुलेंगे स्कूल

Jaipur News । राजस्थान में कोरोनावायरस संक्रमण की पहली और दूसरी लहर के कारण मात्र तीन माह को छोड़कर बंद पड़े सरकारी स्कूलों में आगामी 15 जुलाई से पढ़ाई शुरू करने और स्कूलें खोलने की तैयारी को फिलहाल सरकार ने टल दिया है अर्थात 15 जुलाई से स्कूलों में पढ़ाई नहीं होगी ।

केवल वर्तमान की तरह शिक्षक और स्टॉप अपनी ड्यूटी पर नियमित आकर विभाग द्वारा जारी ऑनलाइन की पढ़ाई प्रक्रिया और आओ घर सीखें योजना पर कार्य करते रहेंगे ।

सूत्रों के अनुसार कल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में हुई मंत्री परिषद की बैठक में 15 जुलाई से कक्षा 9 से 12 वी कक्षा तक के विद्यार्थियों की पढ़ाई शुरू करने की की गई तैयारी पर एक बार फिर से विचार किया गया और

विशेषज्ञों की राय के बाद कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की घातकता को देखते हुए फिलहाल 15 जुलाई से स्कूले नहीं खोलने का निर्णय लिया गया और इस विषय पर एक बार फिर से 20 जुलाई को रिव्यू बैठक में निर्णय लिया जाएगा।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम