राजस्थान में इस सरकारी स्कूल की 5 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव मचा हडकंप

Jaipur । कोरोनावायरस की दूसरी लहर का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और इसके संक्रमण की चपेट में तेजी से आमजन आ रहा है लगातार प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या एक बार फिर रफ्तार के साथ बढ़ने लगी है प्रदेश में सरकारी स्कूल है खुले हुए।

अभी एक माहीने पहले ही  स्कूलों में छात्र-छात्राएं पॉजिटिव आने लगे हैं भीलवाड़ा और उदयपुर के बाद अब राजधानी जयपुर में भी एक ही सरकारी स्कूल की 5 छात्राएं पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है लेकिन आश्चर्य की बात है कि स्कूल प्रशासन ने इससे बहुत हल्के में लेते हुए स्कूल को सैनिटाइजर तक नहीं कराया सोशल मीडिया पर इसकी खबर चलने के बाद स्कूल प्रशासन और जिला प्रशासन चैता और स्कूल को सैनिटाइज कराया गया ।

राजधानी के गांधीनगर स्थित उच्च प्राथमिक स्कूल में छात्र-छात्राओ मे से कुछ को खांसी जुखाम होने पर रेमडिंग सैम्पलिंग कराई जिसकी आई रिपोर्ट मे स्कूल की 5 छात्राएं कोरोना पाॅजिटिव आने से स्कूल प्रशासन और जिला प्रशासन मे हडकंप मच गया । लेकिन फिर भी स्कूल प्रशासन ने स्कूल को सैनिटाइजर तक नही कराया बाद मे सैनिटाइजर कराया ।

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में आज यह स्थिति है कि न तो शिक्षक गण और नहीं छात्र-छात्राएं माॅस्क का उपयोग करते हैं और नहीं स्कूलों में सैनिटाइजर की सुविधा है