राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी माकन 17 से जयपुर में, राजनैतिक नियुक्तियों व डोटासरा की टीम पर मथंन

Jaipur News । राजस्थान के कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन मंगलवार 17 नवंबर से दो दिवसीय दौरे पर जयपुर में रहेंगे । अपने दो दिवसीय जयपुर प्रवास के दौरान अजय माकन लंबे समय से राजस्थान में लंबित राजनीतिक नियुक्तियां और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की नई टीम पर मंथन सहित आगामी चुनाव में कांग्रेस की रणनीति और सरकार के कामकाज के बारे में समीक्षा करेंगे ।

कांग्रेस प्रभारी अजय माकन 17 नवंबर से दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर जयपुर आएंगे। माकन यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित संगठन के विभिन्न पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। 17 नवंबर को माकन जयपुर के बिरला सभागार में एक कार्यक्रम मे शामिल होंगे जिसमें वे प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ संवाद भी करेंगे। इसके बाद माकन नगर निगम चुनाव में जीते कांग्रेस के नवनिर्वाचित मेयर, डिप्टी मेयर, पार्षदों से मिलने का कार्यक्रम भी है ।

माकन के प्रदेश दौरे के कई मायने निकाले जा रहे है क्योंकि लंबे समय से राजस्थान मे राजनीतिक नियुक्तियां अटकी हुई है और इस दिशा में भी कोई न कोई चर्चा होने की संभावना है। क्योंकि प्रदेश में बड़ी संख्या में राजनीतिक नियुक्तियां की जानी है तथा नगर परिषदो , पालिकाओं के चुनाव भी होने है ऐसे मे पार्टी के वरिष्ठ व कर्मठ कार्यकर्ताओं को विधायको को संतुष्ठ भी करना है । उधर पीसीसी चीफ़ के पद पर गोविन्द सिंह डोटासरा को पद संभाले तीन माह से ज्यादा का समय हो गया और अभी तक उनकी टीम भी सामने नहीं आ पाई है। ऐसे में ये संभावना है कि प्रदेश कार्यकारिणी को लेकर भी चर्चा कर सकते है।