राजधनी मैं ज्वैलरी शॉप समेत तीन दुकानों के शटर उखाड़ ज्वैलरी सहित कीमती सामान चुरा ले गए बदमाश 

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए बदमाश, बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश जयपुर। शहर के वैशाली नगर  खातीपुरा इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने शुक्रवार अलसुबह एक ज्वैलरी शॉप समेत तीन दुकानों के शटर उखाड़कर ज्वैलरी सहित कीमती सामान चुराकर फरार हो गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद भी हो …

राजधनी मैं ज्वैलरी शॉप समेत तीन दुकानों के शटर उखाड़ ज्वैलरी सहित कीमती सामान चुरा ले गए बदमाश  Read More »

May 18, 2018 2:36 pm

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए बदमाश, बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश

जयपुर। शहर के वैशाली नगर  खातीपुरा इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने शुक्रवार अलसुबह एक ज्वैलरी शॉप समेत तीन दुकानों के शटर उखाड़कर ज्वैलरी सहित कीमती सामान चुराकर फरार हो गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद भी हो गई।

हल्ला मचने पर एक दुकानदार ने बदमाशों का पीछा किया तब उन्होंने गुलेल से पत्थर बरसाए। इसमें व्यापारी के कमर पर चोट भी लगी। सुबह वारदात से आक्रोशित व्यापारियों ने दुकानें नहीं खोली। सूचना मिलने पर  पुलिस  मौके पर पहुंची। अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार चांदबिहारी नगर में स्थित निधि ज्वैलर्स में रात करीब चार बजे चोर दुकान का शटर ऊंचा कर अंदर घुसे और दुकान से ज्वैलरी ले निकाल ली। चोर दुकान से चांदी की पायजेब, चांदी की चूडियां, सोने की अंगूठी, चांदी की चेन, बिछुए सहित अन्य सामान ले गए। चोरी गए सामान की कीमत करीब एक लाख रुपए से अधिक है।

दुकान मालिक मनोज सोनी का कहना है कि बदमाशों ने दुकान में रखी तिजोरी को उठाकर बाइक पर ले जाने का प्रयास किया। लेकिन सामने एक फ्लैट में रहने वाले व्यक्ति ने यह देखकर हल्ला मचा दिया।  लेकिन जाग होने पर चोर तिजोरी न ले जा सके और बाइक पर सवार होकर भाग निकले। सीसीटीवी फुटेज में तीन चोर नजर आ रहे है जो कि बाइक पर सवार होकर आए थे। घटना चार बजकर छब्बीस मिनट की है।

इसके बाद तीनों बदमाश करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित महाराणा प्रताप नगर में श्रीराम किराणा स्टोर पर पहुंचे। वहां दुकान का शटर तोड़ते ही दुकान मालिक दिलीप सिंह के पिता ने हल्ला मचा दिया। इससे बदमाश वहां से भाग गए। हल्ला मचने पर दिलीप सिंह जाग गया।

आसपास रोड पर टहलने वाले लोगों ने बाइक सवार बदमाशों के खिरणी फाटक रोड की तरफ जाने के बारे में बताया। दिलीप सिंह के मुताबिक वह अपनी साइकिल से पीछा करते हुए लाल मंदिर के समीप जोधपुर मिष्ठान भंडार तक पहुंचा। जहां तीनों बदमाश शटर तोड़कर नकबजनी कर रहे थे। इस पर दिलीप सिंह ने हल्ला मचाया तो बदमाशों ने गुलेल से पत्थर बरसाए। इससे पत्थर उसकी कमर पर आकर लगा। तब बदमाश वहां से भाग गए।

Prev Post

भाजपा कराएगी बूथ सत्यापन चुनावों से पहले

Next Post

दिन गर्म रात में नर्मी दिखा रही

Related Post

Latest News

उदयपुर घटना - भीलवाड़ा, टोंक व नागौर अजमेर में नेट बंद
राजस्थान में नुपूर शर्मा के समर्थक दर्जी की दूकान में घुस खुलेआम से नृशंस हत्या, आरोपियों ने किया वीडियों वायरल, नुपूर व पीएम मोदी को धमकी

Trending News

स्थापना दिवस पर देशवाली मदद फाउंडेशन ने कि शिक्षण सामग्री वितरित
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल से 3 दिवसीय प्रवास पर रहेंगे जोधपुर
शिक्षा विभाग- राष्ट्रीय शिक्षा नीति 6 हजार शिक्षकों को प्रशिक्षण 23 तक

Top News

उदयपुर घटना - भीलवाड़ा, टोंक व नागौर अजमेर में नेट बंद
राजस्थान में नुपूर शर्मा के समर्थक दर्जी की दूकान में घुस खुलेआम से नृशंस हत्या, आरोपियों ने किया वीडियों वायरल, नुपूर व पीएम मोदी को धमकी
अधिकारी को नेता से जान का खतरा, Whatsaap पर शेयर किया दर्द 
सीएम गहलोत आज से 3 दिन अपने गृह जिले जोधपुर के दौरे पर, दो समुदायों के बीच दूरियां कम करने पर रहेगा फोकस!
स्थापना दिवस पर देशवाली मदद फाउंडेशन ने कि शिक्षण सामग्री वितरित
शिक्षा विभाग - संस्था प्रधान और शिक्षक होंगे सम्मानित,निदेशक अग्रवाल का नवाचार,और..
डॉक्टर व शिक्षक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या नहीं की , हत्या की गई थी , दो गिरफ्तार 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बड़ी घोषणा, 'प्रदेश का अगला बजट युवा केंद्रित होगा'