राजस्थान में इस महिला IAS ने प्रशिक्षु IPS से ऑफिस में की शादी, देखें विडियों 

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ राजस्थान मूल की तथा आंध्र प्रदेश कैडर की महिला आईएएस ने राजस्थान में तैनात प्रशिक्षण आईपीएस अपने प्रेमी के साथ उनके राजस्थान में अपने प्रेमी के कार्यालय में एक दूसरे से वरमाला डालकर बहुत ही सादगी पूर्ण ढंग से शादी कर ली इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने के साथ ही अच्छा खासा चर्चा का विषय बनाया हुआ है और उनकी इस सादगी पूर्ण शादी की सभी जगह सराहना की जा रही है ।

एक और जहां इस इस आधुनिकता तथा दिखावे के दौर में शादियों पर अनाप-शनाप खर्च किया जा रहा है अर्थात महंगी शादियां हो रही है ऐसे युग में एक महिला आईएएस अधिकारी और आईपीएस अधिकारी द्वारा सादगी से की गई शादी चर्चा बनी हुई है।

राजस्थान के भरतपुर की ये IAS अधिकारी आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की जॉइंट कलेक्टर अपराजिता सिंह हैं, जिन्होंने हाल ही में अपने ऑफिस में ही शादी की है । राजस्थान के भरतपुर जिले की रहने वाली अपराजिता सिंह वर्तमान में वह आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की जॉइंट( संयुक्त)कलेक्टर पद पर काम कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार अपराजिता सिंह ने ट्रेनी( प्रशिक्षु) IPS अधिकारी देवेंद्र कुमार के साथ शादी की है। दोनों ने शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के बाद, स्थानीय कलेक्ट्रेट ऑफिस में एक-दूसरे को वरमाला पहनाई।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम