Rajasthan this is what DYSP and CI openly clashed with each other, VIDEO VIRAL
जयपुर राजस्थान

राजस्थान में यह क्या सरेआम DYSP व CI आपस में  भिडे, VIDEO VIRAL

जयपुर/ राजस्थान में जहां एक और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच वर्चस्व की लड़ाई और दोनों के समर्थकों द्वारा आपस में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति चल रही है और अब तो गहलोत समर्थक मंत्री ही आपस में लड़ने लगे।

तो वहीं दूसरी ओर अनुशासन के रूप में जाना जाने वाला पुलिस महकमा के दो अधिकारी सार्वजनिक रूप से आपस में ही एक दूसरे पर मारपीट आई तक उतारू हो गए इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विदित है की इसी सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान मैं बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ में दौरे पर आए थे इस दौरे के दौरान सुरक्षा व्यवस्था व्यवस्थाओं के लिए उदयपुर संभाग सहित राजस्थान भर से पुलिस अधिकारियों को को ड्यूटी पर लगाया गया था और इसी ड्यूटी के दौरान ही उदयपुर में डिप्टी एसपी(DYSP) के पद पर तैनात विवेक सिंह राव और डूंगरपुर के सागवाड़ा थाने में तैनात सर्किल इंस्पेक्टर(CI) शैलेंद्र सिंह की ड्यूटी लगाई गई थी ।

ड्यूटी के दौरान ही डिप्टी एसपी राव और इंस्पेक्टर किसी बात को लेकर दोनों में तनातनी हो गई और हद तो तब हो गई जब दोनों कि साजन उसे ड्यूटी के दौरान एक दूसरे पर मार कुटाई के लिए उतर आए तब वहां मौजूद अन्य पुलिस स्टाफ अधिकारियों ने बीच-बचाव कर छुड़ाया इस मार पिटाई और झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालांकि दैनिक रिपोर्टर्स डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन इस वीडियो के वायरल होने से राजस्थान पुलिस की छवि खराब हुई है इससे इनकार नहीं किया जा सकता और जब विशेषकर गृह मंत्रालय का भार स्वयं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम