राजस्थान में पुलिस का आपराधियों की सरेआम इजाजत उतारने का अनोखा तरीका

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर। मालपुरा गेट थाना इलाके में परिवार के साथ मारपीट कर जमीन पर कब्जा करने के वाले बदमाशों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने बुधवार को जुलूस निकाला । पुलिस ने बदमाशों को कई किलोमीटर तक बाजार में घुमाया।

बदमाशों में पुलिस का इकबाल बुलंद हो और आमजन में सुरक्षा की भावना जागृत हो , इसी को ध्यान में रखकर मारपीट के मामले अरेस्ट बदमाशों का जुलूस निकाला गया।

Advertisement

पुलिस उपयुक्त जयपुर पूर्व कावेन्द्र सांगर ने बताया कि मालपुरा गेट थाना इलाके में सोमवार को सांगानेर के दादाबाडी नगर में विवादित जमीन को लेकर कब्जा करने के प्रयास में पीडित शंकर लाल सुईवाल के परिवार से मारपीट और पथराव करने के मामले में पुलिस ने करीब 12 लोगों को गिरफ्तार किया ।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

मंगलवार को करीब पुलिस ने 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया था। कोर्ट में पेशी पर ले जाने के पहले बदमाशों को बाजार में घुमाया गया। इसमें कुछ बदमाश अर्द्धनग्न अवस्था में थे।

ADVERTISEMENT

विदित है मालपुरा गेट थाना इलाके में स्थित दादाबाडी में एक विवादित प्लॉट पर कब्जा करने की नियत से सोमवार को एक दर्जन से अधिक बदमाश गाड़ियों में सवार होकर डंडे लेकर आए और मकान में रहे रही महिलाओं पर पथराव किया था। जिसमें परिवार के तीन लोगों को चोटें आई थी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम