जयपुर

राजस्थान में एक बार फिर बारिश का अलर्ट

जयपुर/ राजस्थान में कड़ाके की ठंड ठंड से आमजन को अब मामूली राहत मिली है लेकिन यह राहत वापस एक बार फिर से परेशानी में बदलने वाली है और मौसम विभाग ने 9 फरवरी से आगामी 3 दिनों तक राजस्थान में बारिश का अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग का मानना है कि राज्य में एक और पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा। इसके असर से पूर्वी और पश्चिमी राजस्थान के कुछ जिलों में 11 फरवरी तक बारिश होने की संभावना है।

प्रदेश में अगले 5 दिन का मौसम पूर्वानुमान गंगानगर, हनुमानगढ़, अलवर, भरतपुर और धौलपुर में घने कोहरे की चेतावनी भी जारी की गई है। 7 और 8 फरवरी को मौसम शुष्क रहेगा।

9 फरवरी को पूर्वी राजस्थान में जयपुर, भरतपुर संभाग और पश्चिमी राजस्थान में बीकानेर संभाग में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। 10 और 11 फरवरी को भी इसी तरह का मौसम रहने के संकेत मिले हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम