Rahul's roadshow in response to Vasundhara's Gaurav Yatra
जयपुर राजनीति

वसुंधरा कि गौरव यात्रा के जवाब में राहुल का होगा रोड शो

प्रदेश में चल रही मंदिर Politics को नई दिशाा देंगे

 

 

जयपुर। राज्य में विधानसभा चुनाव का मैदान से ही भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों में लोगों को सजाने की दौड़ शुरू हो गई है। इसके लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जहां राजस्थान गौरव यात्रा के माध्यम से प्रदेश की जनता को सरकार के कामों की जानकारी दे रही है वहीं अब इसके जवाब में कांग्रेस भी सड़क पर उतर आई है।

 

इसी क्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने सचिन पायलट ने चुनाव के लिए राहुल गांधी को राजस्थान में बुला लिया है ऐसे में 11 अगस्त को राहुल गांधी एक दिन के लिए जयपुर आएंगे और यहां चुनावी व्यू रचना तैयार करेंगे।

 

राहुल गांधी का 11 अगस्त को जयपुर में रोड़ शो होगा और वे मंदिर दर्शन के साथ चुनावी रणभेरी फूकेंगे। जयपुर में राहुल गांधी मोती डूंगरी गणेश मंदिर और गोविंद देव जी के दर्शन भी करेंगे उसके साथ ही प्रदेश में चल रही मंदिर Politics को नई दिशाा देंगे।

 

राहुल गांधी के दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के नेताओं का सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा इस सम्मेलन में 5:00 से 8000 के बीच लोगों को बुलाया जाएगा माना जा रहा है कि इन सबके बीच ही राहुल गांधी राज्य में चुनावी बिगुल फूकेंगे।

 

इस कार्यक्रम में पार्टी के विधायक, सांसद, पीसीसी पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, एआईसीसी-पीसीसी सदस्य, पूर्व पीसीसी अध्यक्ष, पूर्व मंत्री, अग्रिम संगठन और प्रकोष्ठों-विभागों के नेताओं को बुलाया जा रहा है। इसके लिए रामलीला मैदान, बिड़ला सभागार और एसएमएस इन्वेस्टमें ग्राउंड में जगह तलाशी जा रही है ।

 

राहुल गांधी का दौरा तय होने के साथ ही प्रदेश की राजनीति में भारी हलचल होने की संभावनाएं भी जताई जा रही है माना जा रहा है कि राहुल के आने के बाद मृतप्राय पड़ी कांग्रेस में नहीं जान आएगी और कांग्रेस कार्यकर्ता नए जोश के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे ।

 

इधर भाजपा भी चुनाव के लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सफाई करवाने का कार्यक्रम तय कर रही है राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि कि चुनाव भी दूर हो पर इस बार दोनों ही दल सत्ता हथियाने के लिए दिन रात एक कर देंगे इस बार चुनाव में दोनों दलों की ओर से ही मुख्य चेहरा राष्ट्रीय नेता ही रहेंगे।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *